होम / राजनीति में उतरेंगी Sonakshi Sinha? एक्ट्रेस ने राजनीतिज्ञ बनने पर कही ये बात -Indianews

राजनीति में उतरेंगी Sonakshi Sinha? एक्ट्रेस ने राजनीतिज्ञ बनने पर कही ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 3, 2024, 7:14 am IST
राजनीति में उतरेंगी Sonakshi Sinha? एक्ट्रेस ने राजनीतिज्ञ बनने पर कही ये बात -Indianews

Sonakshi Sinha

India News (इंडिया न्यूज़), Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा इस समय संजय लीला भंसाली की डायरेक्टेड अपनी हाल ही रिलीज़ वेब शो, हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार के लिए तारीफ का आनंद ले रही हैं। उन्हें फरीदन का किरदार निभाते देखा गया था और उनके आकर्षक चित्रण को दर्शकों से काफी तारीफ मिल रही है। एक्ट्रेस ने पिछले कुछ सालों में अलग अलग किरदारों के साथ एक स्थापित एक्ट्रेस के रूप में अपनी उपस्थिति को मजबूत किया है। उनके पिता, अनुभवी एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा भी बॉलीवुड के एक पॉपुलर सदस्य हैं जो एक प्रसिद्ध राजनीतिज्ञ भी हैं। अब क्या हीरामंडी एक्ट्रेस की भी राजनीतिज्ञ बनने की कोई ख्वाहिश है?

  • राजनीतिज्ञ बनने पर सोनाक्षी का रिएक्शन
  • राजनेता को लोगों से ‘अपील’ और ‘समझना’ चाहिए
  • मजाकिया अंदाज में दिया करारा जवाब

चकदा एक्सप्रेस के सेट से झूलन गोस्वामी ने Anushka Sharma संग BTS वीडियो किया शेयर, एक्ट्रेस के लिए लिखी ये बात -Indianews

राजनीतिज्ञ बनने पर सोनाक्षी का रिएक्शन

हाल ही में एक बातचीत में, सोनाक्षी सिन्हा से पूछा गया कि क्या वह राजनीति में कदम रखना चाहेंगी। एक्ट्रेस ने मजाकिया अंदाज में कहा, “नहीं, फिर वहां भी तुम भाई-भतीजावाद करोगे।” एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उन्होंने अपने पिता को ‘लोगों के बीच रहने वाला व्यक्ति’ बनते देखा है और इसके विपरीत वह एक बहुत ही निजी व्यक्ति हैं। वह मानती हैं कि उनमें वह गुण नहीं हैं जो एक राजनेता में होने चाहिए। उनके अनुसार, एक व्यक्ति को लोगों के लिए बहुत खुला और करीबी होना चाहिए और उनसे अपील करनी चाहिए।

Ramayana में ऋषि विश्वामित्र के रोल में नजर आएंगे अजिंक्य देव, Ranbir Kapoor के साथ सेल्फी शेयर कर की घोषणा -Indianews

राजनेता को लोगों से ‘अपील’ और ‘समझना’ चाहिए

इसके साथ ही सोनाक्षी ने आगे बताया कि वह अपने बहुत कम करीबी लोगों के लिए ‘पूरी तरह से खुली’ हैं क्योंकि वह एक राजनेता होने के लिए ‘बुनियादी’ और ‘पहले कदम’ के बीच एक अंतर खींचती हैं। उन्होंने आगे जोर देकर कहा कि एक राजनेता के रूप में, किसी को लोगों से ‘अपील’ करनी चाहिए और ‘समझना’ चाहिए और उनकी समस्याओं को अपना मानना ​​चाहिए। इस प्रकार, उनका मानना ​​​​है कि वह ऐसा करने में ‘सक्षम नहीं हैं या सक्षम नहीं होंगी’। “तो, कोई मतलब नहीं है, सिर्फ इसके लिए किसी चीज़ में शामिल नहीं होना चाहिए,”

Ajay Devgn की बेटी न्यासा संग Akshay Kumar के बेटे आरव यूरोप में मना रहें वेकेशन, ओरी ने शेयर की तस्वीरें -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT