होम / World Cup Finals 2023: वल्ड कप फाइनल से माधुरी ने रजनीकांत संग शेयर की तस्वीर, लिखी ये बात

World Cup Finals 2023: वल्ड कप फाइनल से माधुरी ने रजनीकांत संग शेयर की तस्वीर, लिखी ये बात

Babli • LAST UPDATED : November 19, 2023, 2:54 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), World Cup Finals 2023, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने भारत v/s ऑस्ट्रेलिया वल्ड कप 2023 फाइनल से पहले अपने पति श्रीराम नेने और रजनीकांत के साथ एक तस्वीर साझा की हैं। तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने फिल्म उत्तर दक्षिण को याद किया, माधुरी ने शूटिंग के दौरान रजनीकांत द्वारा उनसे मराठी में बात करने को याद किया और उनकी विनम्रता और सम्मान के लिए एक्टर की तारीफ भी की। उन्होंने जो तस्वीर शेयर की वह विश्व कप सेमीफाइनल की थी। 

रजनीकांत के लिए लिखी ये बात

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीर को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा “कह दो उत्तर वालो से दक्षिण वाले आगे” ये हमारी फिल्म उत्तर दक्षिण का गाना था. मुझे याद है कि शूटिंग के दौरान रजनीकांत जी हमेशा मुझसे मराठी में बात करते थे और जब भी हम मिलते हैं, वह हमेशा उत्तर दक्षिण को याद करते हैं। क्या प्रेरणा और क्या इंसान 🙏🏻रजनीकांत जी #थलाइवर से मिलना शानदार रहा। मैं हमेशा आश्चर्यचकित रह जाता हूँ कि वह कितना दयालु, विनम्र और आदरणीय है। @रजनीकांत

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

माधुरी दीक्षित का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार ‘द फेम गेम’ में देखा गया था। ये एक वेब सीरीज थी जो OTT प्पलेटफर्म पर रिलीज हुई थी, इस फिल्म में उनके साथ मानव कौल, संजय कपूर मुख्य भूमिका में थे। इसके अलावा उनकी फिल्म मजा मां भी रिलीज हो चुकी है।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT