होम / Yami Gautam: क्या प्रेग्नेंट हैं यामी गौतम? हालिया उपस्थिति ने दिया अटकलों को जन्म

Yami Gautam: क्या प्रेग्नेंट हैं यामी गौतम? हालिया उपस्थिति ने दिया अटकलों को जन्म

Babli • LAST UPDATED : January 27, 2024, 12:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Yami Gautam, दिल्ली: यामी गौतम इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने समय-समय पर अपने फैंस को अपनी अभिनय प्रतिभा, पहनावे की पसंद और बोल्ड स्टाइल से प्रभावित किया है। यामी जो जरुरी लगता हैं वह उसे कहने से नहीं कतराती हैं। अपने शानदार करियर के अलावा, एक्ट्रेस अपने सपनों के राजकुमार, आदित्य धर के साथ एक शांतिपूर्ण जीवन जी रही है। दोनों ने 2021 में अपने परिवार और दोस्तों के बीच शादी रचाई थी और तब से, उन्होंने अपने निजी जीवन को गुप्त रखा है।

यामी की हालिया उपस्थिति ने गर्भावस्था की अटकलों के दी हवा

यामी गौतम को शायद ही कभी शहर में देखा जाता है, और जब भी वह ऐसा करती हैं, यह हमेशा उनके सभी फैंस के लिए एक उपहार होता है। एक्ट्रेस को हाल ही में अपने पति, आदित्य धर के साथ शहर में देखा गया और दोनों अपने एथनिक आउटफिट में मनमोहक लग रहे थे। यामी नारंगी और नीले धागों से बने गुलाबी रंग के सलवार सूट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को व्हाइट फ्लैट्स और सनग्लासेस से पूरा किया। और जहां तक उनके पति, आदित्य की बात है, तो वह नीले रंग की नेहरू जैकेट के साथ सफेद कुर्ता-पायजामा में आकर्षक लग रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एक्ट्रेस के लुक ने दी प्रेगनेंसी की अटकलों को हवा

जिस बात ने हमारा ध्यान खींचा वह यामी थी। क्योकीं जिस तरह से एक्ट्रेस ने अपने पेट को दुपट्टे से छिपा रखा था और वह काफी फूली हुई दिख रही थी वो काफी अलग था। उरी एक्ट्रेस ने अपना पर्स और दुपट्टा अपने मिड्रिफ़ के चारों ओर रखा हुआ था, जो उनके बेबी बंप को छिपाने की कोशिश जैसा लग रहा था। इसके अलावा, उसके चेहरे पर एक चमक थी, जिससे हमें आश्चर्य हुआ कि क्या कोई अच्छी खबर आने वाली है।

नेटिज़ेंस ने किया वीडियो पर रिएक्ट

नेटिज़ेंस का अनुमान है कि यामी गौतम अपने पति आदित्य धर के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं
जैसे ही पपराज़ी वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ, नेटिज़न्स ने कमेंट में यामी के वीडियो पर रिएक्ट करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि यामी ने जिस तरह से अपना दुपट्टा पकड़ा हुआ है, उससे उनकी प्रेग्नेंसी का पता चलता है। दूसरे ने इस जोड़े को बधाइयां देनी शुरू कर दीं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT