होम / Yami Gautam Aditya Dhar Wedding Anniversary: आदित्य धर की इस बात से इंप्रेस हो गई थीं यामी गौतम, जाने इनकी लव स्टोरी

Yami Gautam Aditya Dhar Wedding Anniversary: आदित्य धर की इस बात से इंप्रेस हो गई थीं यामी गौतम, जाने इनकी लव स्टोरी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 3, 2023, 10:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Yami Gautam Aditya Dhar Love Story, मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने अपने दम पर सफलता के कदम रखें है। बता दें कि एक्ट्रेस यामी ने करियर के शुरुआत से ही फिल्म के बजट से ज्यादा उसकी कहानी को महत्व दिया। यामी के फैंस हमेशा ही उनकी प्रोफेशनल लाइफ के साथ उनकी पर्सनल लाइफ और लव लाइफ के बारे में जानने के लिए बेकरार रहते हैं। अब 4 जून को इस कपल की शादी की सालगिरह है। तो इस खास मौके पर जानिए दोनो की लव स्टोरी।

यामी और आदित्य की शादी में ​शामिल हुए थे सिर्फ 18 लोग

आपको बता दें कि एक्ट्रेस यामी गौतम ने 6 साल बड़े डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) से 4 जून, 2021 में बेहद ही सिंपल तरीके से शादी की थी। दोनों ने शादी में होने वाले तमाम तामझाम से खुद को दूर रखते हुए परिवार और खास दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे। दोनों की शादी कोरोना के दौरान हुई थी। ऐसे में उनकी शादी में सिर्फ 18 लोग शामिल हुए थे। वहीं, शादी में यामी ने अपनी मां की 33 साल पुरानी सिल्क की साड़ी पहनी थी। उनका सिंपल लुक सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था।

इस तरह शुरु हुई थी इन दोनों की लव स्टोरी

यामी गौतम की लव लाइफ काफी दिलचस्प है। दोनों की दोस्ती 2019 में फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के सेट पर बातचीत से शुरू हुई थी। इस फिल्म के प्रमोशन के साथ दोनों की दोस्ती और भी गहरी होती चली गई। ऐसे में कब वो एक-दूसरे को दिल दे बैठे उन्हें खुद भी पता नहीं चला, लेकिन उन्होंने हमेशा ही अपने रिश्ते की भनक किसी को लगने नहीं दी।

आदित्य की इस बात से इंप्रेस हो गई थीं यामी

यामी गौतम ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो और आदित्य अपनी लाइफ को पर्सनल रखना पसंद करते हैं। यामी ने आदित्य का एक किस्सा शेयर करते हुए बताया था कि सेट पर क्रू की सदस्य जमीन पर बैठी थीं और आदित्य कुर्सी पर थे। ऐसे में आदित्य ने उन्हें जमीन पर बैठे देखा तो उन्हें तुरंत अपनी कुर्सी दे दी। दूसरों के लिए ये बात काफी छोटी होगी, लेकिन मेरे लिए ये बात काफी अहम थी। इन्हीं छोटे बातों की वजह से हमारा रिश्ता प्रोफेशनल से आगे बढ़ा और शादी तक पहुंचा।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT