होम / Joe Biden: सुंदर महिलाओं ने उन्हें अश्लील…, जो बाइडेन के बयान के बाद लोगों ने उड़ाया मजाक- Indianews

Joe Biden: सुंदर महिलाओं ने उन्हें अश्लील…, जो बाइडेन के बयान के बाद लोगों ने उड़ाया मजाक- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : April 28, 2024, 2:01 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Joe Biden: शुक्रवार को मैनहट्टन स्टूडियो में हॉवर्ड स्टर्न के साथ दिए इंटरव्यू के बाद रिपब्लिकन और सोशल मीडिया यूजर्स ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन का खूब मजाक उड़ाया। इंटरव्यू के दौरान, बाइडेन ने अपने लॉ स्कूल, राजनीतिक करियर और अपनी पहली पत्नी नेलिया और उनकी 13 महीने की बेटी नाओमी की मृत्यु सहित कई मुद्दों पर बात की। उन्होंने उस समय को याद किया जब उन्हें अपनी पत्नी की मृत्यु के बाद ’10 सबसे योग्य कुंवारे लोगों की सूची’ में रखा गया था।

बाइडेन ने क्या की टिप्पणी

बाइडेन की एक टिप्पणी जिसने सोशल मीडिया यूजर्स और GOP नेताओं का ध्यान आकर्षित किया, वह थी जब उन्होंने कहा कि “और बहुत सारी प्यारी महिलाएँ … बहुत कामुक तस्वीरें भेजती थीं और मैं उन्हें सीक्रेट सर्विस को दे देता था। और मुझे लगता था कि कोई सोचेगा कि मैं … ”

बाइडेन के अनुसार, उन्हें ये तस्वीरें तब मिलीं जब वे 1970 के दशक में सीनेटर के रूप में सर्विस कर रहे थे। उल्लेखनीय है कि सीनेटरों को सीक्रेट सर्विस से कोई सुरक्षा नहीं मिलती है। यह स्पष्ट नहीं है कि सीक्रेट सर्विस, जिसका काम राष्ट्रपति की सुरक्षा सुनिश्चित करना और जालसाजी और धोखाधड़ी के मामलों की जांच करना है, ऐसी तस्वीरों में क्यों दिलचस्पी रखती है।

Pakistan Judiciary: ISI कर रहा पाकिस्तान की न्यायिक व्यवस्था में दखल, जानिए SC जज ने क्या कहा? -India News

अपनी पहली पत्नी के बारे में क्या कहा?

बहुत सारी ग़लतियों से भरे विचित्र इंटरव्यू में, बाइडेन ने कहा कि वह “नीलिया के साथ कभी बिस्तर पर नहीं गया था”, उस समय उसने घोषणा की, “मुझे लगता है कि मैं तुमसे शादी करने जा रहा हूँ।” उन दोनों ने 1966 में शादी की, लेकिन 1972 में एक वाहन दुर्घटना में उसकी मृत्यु हो गई।

इसके बाद POTUS ने बताया कि वह अपनी दूसरी पत्नी जिल बाइडेन से कैसे मिले। उन्होंने कहा कि “मैंने हार मान ली” के बाद उन्हें अपने भाई का फ़ोन आया। उनके भाई ने उनसे कहा कि “तो, मेरे यहाँ डेलावेयर में एक लड़की है; जिल मुझसे नौ साल छोटी है। उसने कहा कि तुम उससे प्यार करोगे। उसे राजनीति पसंद नहीं है।”

यूजर्स क्या कह रहे?

‘अश्लील तस्वीरों’ वाली टिप्पणी पर बिडेन को निशाना बनाया गया: ‘क्या यह आदमी कभी झूठ बोलना बंद करेगा?’ 80 वर्षीय कमांडर-इन-चीफ की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक एक्स यूजर ने लिखा, “बिडेन का पूरा जीवन एक झूठ है”, जबकि दूसरे ने कहा, “आश्चर्य है कि उन्होंने यह नहीं कहा कि इन महिलाओं ने उन्हें उनके सेल फोन पर तस्वीरें भेजी थीं… 70 के दशक में।” “जैसा कि डीओजे ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि यह एक नेकदिल, बुज़ुर्ग व्यक्ति है जिसकी याददाश्त कमज़ोर है,” एक तीसरे यूजर ने मज़ाक उड़ाया।

Russia Missile Strike: यूक्रेन पर रूस ने बड़े पैमाने पर किया मिसाइल हमला, 4 बिजली संयंत्रों को पहुंचाया नुकसान -India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: भारत के लोकसभा चुनावों में हस्तक्षेप के रूसी आरोपों का अमेरिका ने किया खंडन, जानें क्या कहा-Indianews
Sunny Sanskari Ki Tulsi Kumari की शूटिंग से तस्वीरें आई सामने, गुरदीप पुंज के साथ पोज देते दिखें Varun Dhawan-Indianews
छठी सालगिरह पर जानें Neha Dhupia की प्यार की कहानी, अनसुने किस्से को किया शेयर
Arvind Kejriwal: रिहा होंगे अरविंद केजरीवाल? सुप्रीम कोर्ट आज सुना सकता है फैसला, जानें मामले का पूरा विवरण-Indianews
Char Dham Yatra 2024: चार धाम यात्रा का आगाज, सुरक्षा के कड़े इंतजाम; जानें कैसे बन सकते हैं इसका हिस्सा- indianews
Israel Hamas War: अब इजरायल को रोकना हो गया मुश्किल! हमास हमले में हस्तक्षेप पर अमेरिका को भी दे डाली ये बड़ी चेतावनी-Indianews
Cheap Foreign Place: यह है भारत से भी सस्ते देश कम पैसो में हो सकता है, विदेश घूमने का सपना पूरा-Indianews
ADVERTISEMENT