होम / ये रिश्ता क्या कहलाता है : कैरव हुआ गिरफ्तार

ये रिश्ता क्या कहलाता है : कैरव हुआ गिरफ्तार

Mukta • LAST UPDATED : August 16, 2022, 5:48 pm IST

इंडिया न्यूज़, Serial Updates (Mumbai) : आज के एपिसोड़ में, रोहन अभिमन्यु से कहता है कि मृत्यु प्रमाण पत्र तैयार है। गोयनका और बिड़ला भावुक हो जाते हैं। गोयनका के घर पर, कैरव शादी के तोहफे देखता है और भावुक हो जाता है। वंश कैरव से सच बताने के लिए कहता है। मनीष कहता है कि शायद अगर कैरव ने अनीशा से शादी करने से इनकार नहीं किया होता, तो वह जिंदा होती। कैरव भावुक हो जाता है और गोयनका को बताता है कि अनीशा ने उससे कभी प्यार नहीं किया और उन्हें पूरी सच्चाई बता दी। हर कोई चौंक जाता है।

बिरला अनीशा के लिए प्रार्थना करते हैं

बिरला अनीशा के लिए प्रार्थना करते हैं। अभिमन्यु अक्षरा को शामिल होने से रोकता है। वह उससे पूछता है कि वह अपने परिवार के साथ क्यों रहती है, पहले आरोही थी अब कैरव है। मंजरी ने गोयनका को आउट किया। आनंद ने कैरव पर आरोप लगाया। मनीष ने बचाव किया। महिमा अक्षरा को उनके साथ जाने के लिए कहती है।

अभिमन्यु उन्हें बताता है कि अनीशा की मौत के लिए कैरव जिम्मेदार है और अक्षरा उसके स्वभाव के कारण उसका साथ दे रही है। वह उसे बताती है कि कैरव की कोई गलती नहीं है। महिमा ने शिकायत दर्ज करने का फैसला किया।

अक्षरा ने कैरव का बचाव किया

तभी मनीष आता है और उन्हें अनीशा के अफेयर के बारे में बताता है। आनंद उसे थप्पड़ मारता है और उससे पूछता है कि वह ऐसा कैसे कह सकता है। कैरव गिरफ्तार हो जाता है। अक्षरा अभिमन्यु से कैरव की मदद करने के लिए कहती है क्योंकि वह निर्दोष है।

वह गोयनका पर विश्वास करने से इनकार करता है और बताता है कि यह संभव नहीं है और उन्हें अनीशा द्वारा कैरव के लिए खरीदी गई एक पेंटिंग दिखाता है और उनसे पूछता है कि अगर वह कैरव को प्यार नहीं करती तो वह अपने पसंदीदा चित्रकार की पेंटिंग क्यों उपहार में देगी। अक्षरा ने कैरव का बचाव किया।

ये भी पढ़े : अक्षय कुमार ने इस वजह से ली थी कैनेडियन सिटीजनशिप, एक्टर ने अब किया खुलासा

ये भी पढ़े : शमा सिकंदर ने बाथटब में नहाते हुए कराया फोटोशूट, बोल्डनेस देख फैंस हुए क्रेजी

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT