होम / नहीं देखा होगा कहीं ऐसा स्वागत, Surbhi Chandna ने फैंस को दिखाई गृह प्रवेश की झलक

नहीं देखा होगा कहीं ऐसा स्वागत, Surbhi Chandna ने फैंस को दिखाई गृह प्रवेश की झलक

Babli • LAST UPDATED : April 7, 2024, 1:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Surbhi Chandna, दिल्ली: सुरभि चंदना और करण शर्मा इस समय अपनी शादीशुदी जिंदगी का आनंद ले रहे हैं। इस जोड़े ने जयपुर में अपने करीबी परिवार के सदस्यों और दोस्तों की उपस्थिति में एक भव्य विवाह समारोह में शादी की। दोनों ने हाल ही में अपनी शादी की पहली सालगिरह भी मनाई। अब, हाल ही में, चंदना ने सोशल मीडिया पर करण शर्मा के साथ सालों से अपने खास पलों की एक झलक साझा की। इश्कबाज़ एक्ट्रेस ने इमोशनल होकर कैप्शन में करण के लिए प्यारभरी बातें भी लिखी।

  • सुरभि चंदना ने अपने गृह प्रवेश की दिखाई झलक
  • पोस्ट शेयर कर की शादी की अनाउंसमेंट
  • जययुर में परिवार औऱ दोस्तों के बीच रचाई शादी

2023 वर्ल्ड कप हारने पर Rohit Sharma का रिएक्शन, कपिल शर्मा के साथ बांटा दुख

सुरभि चंदना ने अपने गृह प्रवेश की दिखाई झलक 

सुरभि चंदना ने इंस्टाग्राम पर शादी के बाद करण शर्मा के साथ अपने गृह प्रवेश की एक झलक साझा की। क़ुबूल है की एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक लंबा सफर तय करने पर एक दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा। वीडियो में पिछले कुछ सालों में जोड़े के कई खूबसूरत पल थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

वीडियो को शेयर करते हुए सुरभि ने आयुष शर्मा के गाने मेरा पहला आखिरी इश्क तू का इस्तेमाल किया और लिखा, “एक ऐसा दिन जहां मैं थोड़ा भावुक महसूस कर रही हूं कि हम एक साथ कितनी दूर आ गए हैं। क्लब हॉपिंग के अच्छे पुराने दिन और आखिरकार एक घर को अपना थिएटर बनाना।” क्लब रेस्तरां और सब कुछ। यह गाना और इसका अहसास।”

तलाक के बाद बेटे को अकेले बड़ा करने पर Sania Mirza, कामकाजी मां बनने पर कही ये बात

सुरभि चांदना और करण शर्मा की शादी के बारे में

सुरभि और करण ने सेशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को अपनी शादी की खबर दी। उनके साथ एक तस्वीर में उनका कुत्ता भी था, जिस पर बोर्ड पर लिखा था, ‘माई ह्यूमन्स आर गेटिंग मैरिड’। इसके तुरंत बाद, सुरभि ने बॉयफ्रेंड करण शर्मा की झलक के साथ एक खूबसूरत वीडियो जारी किया और शादी की तारीख का खुलासा किया।

इस जोड़े ने जयपुर के एक महल में भव्य शादी की। जिसमें इश्कबाज़ एक्ट्रेस श्रेनु पारिख, कुणाल जयसिंह, मानसी श्रीवास्तव और नेहालक्ष्मी अय्यर इस बड़े जश्न का हिस्सा थे। शादी का जश्न 1 मार्च को मेहंदी समारोह के साथ शुरू हुआ, उसके बाद सूफी रात, सगाई समारोह, हल्दी समारोह, चूड़ा समारोह और भव्य शादी का रिसेप्शन हुआ।

Aarti Chhabria ने 41 की उम्र में बेटे को दिया जन्म, फेल्ड प्रेगनेंसी का दुख किया शेयर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT