होम / ‘आप देश छोड़ के भाग जाओ’, Sidhu Moosewala की 8 दिन पहले ही कर दी थी मौत की भविष्यवाणी, ज्योतिषी का बड़ा खुलासा

‘आप देश छोड़ के भाग जाओ’, Sidhu Moosewala की 8 दिन पहले ही कर दी थी मौत की भविष्यवाणी, ज्योतिषी का बड़ा खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:27 pm IST
ADVERTISEMENT
‘आप देश छोड़ के भाग जाओ’, Sidhu Moosewala की 8 दिन पहले ही कर दी थी मौत की भविष्यवाणी, ज्योतिषी का बड़ा खुलासा

Tajinder Bagga on Sidhu Moosewala Death

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 18 Tajinder Bagga Was Predicted Sidhu Moosewala Death: सुपरस्टार सलमान खान का विवादित शो ‘बिग बॉस 18’ (Bigg Boss 18) शुरू हो चुका है। घर से कई अपडेट सामने आ रहें हैं। अब इसी बीच ‘बिग बॉस 18’ के कंटेस्टेंट्स में से एक तजिंदर बग्गा (Tajinder Bagga) ने घर के अंदर दिवंगत फेमस पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की मौत के बारे में चौंकाने वाले खुलासे से देश का ध्यान खींचा है। दरअसल, लेटेस्ट एपिसोड में ज्योतिष में अपने विश्वास के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि उनके ज्योतिषी दोस्त, जिनसे दिवंगत गायक ने मुलाकात की थी और उनकी मौत की भी भविष्यवाणी की थी।

तजिंदर ने दिवंगत सिंगर की मौत को लेकर किया खुलासा

आपको बता दें कि ‘बिग बॉस 18’ के कंटेस्टेंट तजिंदर बग्गा इस समय बिग बॉस 18 के घर में जेल में हैं और वो एक कंटेस्टेंट से कह रहे थे कि अब उन्हें ज्योतिष पर अंध विश्वास है। लेकिन हमेशा ऐसा नहीं था और एक महत्वपूर्ण घटना ने उन्हें ज्योतिष में विश्वास करने पर मजबूर कर दिया। फिर उन्होंने बताया, “मेरा एक ज्योतिषी दोस्त है जिसका नाम रुद्र है। मैंने सिद्धू मूसेवाला के साथ उसकी एक तस्वीर देखी, तो मैंने पूछा कि वो सिद्धू से क्यों मिला।”

‘इतना एटीट्यूड क्यूं…’ Mira Rajput ने सबके सामने की ऐसी हरकत, वायरल वीडियो में दिखा रवैया – India News

तजिंदर बग्गा ने आगे कहा, “उसने मुझे बताया कि सिद्धू उसे अपनी कुंडली दिखाने आया था, जिससे मैं हैरान रह गया क्योंकि मुझे नहीं पता था कि सिद्धू ऐसी बातों में विश्वास करता है। मेरे दोस्तों ने बताया कि सिद्धू ने उसके साथ चार घंटे बिताए। रुद्र ने सिद्धू को देश छोड़ने की सलाह दी, चेतावनी दी कि उस पर खतरा मंडरा रहा है। मैंने अपने दोस्त से पूछा कि क्या उसने सिद्धू से कहा कि उसकी जान को खतरा हो सकता है, तो उसने कहा कि ज्योतिष में हम सीधे तौर पर यह नहीं कह सकते कि किसी की जान को खतरा है, लेकिन मैंने उसे देश छोड़ने की चेतावनी दी थी।”

Fardeen Khan के बच्चे बॉलीवुड में रखेंगे कदम? एक्टर बोले- ‘लेकिन यह…’ – India News

फिर इस वजह से नहीं जा पाए दिवंगत गायक

जाहिर है, यह सुनकर दिवंगत गायक ने देश छोड़ने की योजना बनाई, लेकिन उन्हें पर्याप्त समय नहीं मिला। 8 दिनों के भीतर उनकी हत्या कर दी गई। बता दें कि सिद्धू मूसेवाला, गायक जिनके बहुत सारे फैंस थे, उनकी 29 मई, 2022 को दुखद हत्या कर दी गई थी। उन्हें मानसा जिले में उनकी कार में हमलावरों ने गोली मार दी थी।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT