होम / देख कर उड़ जाएंगे होश, ये हैं Nushrratt Bharuccha की 'जूता फैक्ट्री'

देख कर उड़ जाएंगे होश, ये हैं Nushrratt Bharuccha की 'जूता फैक्ट्री'

Babli • LAST UPDATED : April 6, 2024, 2:16 pm IST
ADVERTISEMENT
देख कर उड़ जाएंगे होश, ये हैं Nushrratt Bharuccha की 'जूता फैक्ट्री'

Nushrratt Bharuccha

India News (इंडिया न्यूज़), Nushrratt Bharuccha, दिल्ली: नुसरत भरुचा ने फिल्म जय संतोषी मां से अपने फिल्म करियर की शुरुआत की थी, लेकिन लव रंजन की फिल्म प्यार का पंचनामा की भारी सक्सेस के बाद से एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपना दबदबा बनाया, जो 2011 में रिलीज हुई थी। इसके बाद, वह पहले ही कई फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं। जिनमें सोनू के टीटू की स्वीटी, छोरी, ड्रीम गर्ल, छलांग और भी बहुत कुछ शामिल हैं। उन्हें आखिरी बार थ्रिलर, अकेली में देखा गया था, जो 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। उनकी वर्कफ्रंट के अलावा, यह उनका फैशन सेंस है जो ऑनलाइन दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ता।

  •  नुसरत भरुचा ने दिखाई अपनी ‘जूता फैक्ट्री’
  • कैप्शन में लिखी ये बात
  • फ्लॉन्ट किया सबसे बड़ा टैटु

गौरी ने रचाई जितेंद्र से शादी तो Shah Rukh ने भी किया आयशा से निकाह, जानें क्या थी पूरी सच्चाई

नुसरत ने दिखाया जूतों का कलेक्शन

नुसरत भरुचा, जो अपने फैशन और स्टाइल गेम के लिए युवा पीढ़ी के बीच काफी मशहूर हैं, ने अपने जूतों के कलेक्शन की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा की हैं। अपने आईजी हैंडल पर उन्होंने अपने जूते की अलमारी के ‘सफाई के दिन’ की कुछ तस्वीरों के साथ एक वीडियो पोस्ट किया। झलकियों में, हम सैंडल, फ्लिप फ्लॉप, पंप हील्स, स्नीकर्स, चमकदार जूते और न जाने क्या-क्या जूते दिखाई दे रहे हैं। छोरी एक्ट्रेस को अपने जूते के साथ पोज़ देते हुए देखा गया, और एक तस्वीर के ऊपर उन्होंने लिखा, “नश और उसकी जूता फैक्ट्री”, जबकि दूसरी तस्वीर के ऊपर उन्होंने लिखा, “#CantPickWontPick”,

Nushrratt Bharuccha
Nushrratt Bharuccha
Nushrratt Bharuccha
Nushrratt Bharuccha

Shah Rukh Khan से पहले कौन था मन्नत का मालिक, इतने करोड़ में किंग खान ने खरीदा था घर

नुसरत ने दिखाया अपना चौड़ा टैटू 

11 फरवरी, 2024 को नुसरत ने अपने आईजी हैंडल पर अपने सात इंच के टैटू की एक झलक दिखाई। वह सफेद शॉर्ट्स और मोजे की एक जोड़ी के साथ काली टी-शर्ट में सबसे अच्छी लग रही थी, जबकि वह एक मिरर सेल्फी क्लिक करते हुए देखी गई थी। उन्होंने अपने लुक को ग्लैम मेकअप के साथ जोड़ा, जिसमें लाल लिपस्टिक, भूरी आंखें, पंखों वाली आंखें और गंदे खुले बाल शामिल थे। इसके साथ ही वह अपना टैटू भी फ्लॉन्ट करती नजर आईं, जो काफी ट्रेंडी लग रहा था। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा: “क्या मुझे अपना टैटू याद आ रहा था, क्या आपको भी?”

Nushrratt Bharuccha
Nushrratt Bharuccha

सलमान खान से लेकर संजय दत्त जैसे बड़े सेलेब्स के साथ किया काम, फिर भी जी रही गुमनाम जिंदगी

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT