होम / Shah Rukh Khan से पहले कौन था मन्नत का मालिक, इतने करोड़ में किंग खान ने खरीदा था घर

Shah Rukh Khan से पहले कौन था मन्नत का मालिक, इतने करोड़ में किंग खान ने खरीदा था घर

Babli • LAST UPDATED : April 6, 2024, 11:08 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan-Mannat, दिल्ली: बॉलीवुड के बेताज बादशाह शाहरुख खान को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। एक्टर ने अपनी पहली फिल्म दीवाना से ही बॉलीवुड में अपना दबदबा बनाया था है। तीन दशक से ज्यादा लंबे करियर में शाहरुख कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए, एक्टर ने अपने सपनों की रानी गौरी खान से शादी की और वे तीन बच्चों आर्यन, सुहाना और अबराम खान के माता-पिता हैं। और अपने घर मन्नत में एक आनंदमय जीवन बिता रहे है।

  • 90 के दशक में इस नाम जानते थे मन्नत को
  • मशहूर बिजनेसमैन नरीमन से शाहरुख ने खरीदी थी मन्नत
  • सेलेब्स ने किया मन्नत के बारे में खुलासा

Natarajan और Ajith Kumar ने साथ में सेलिब्रेट किया बर्थडे, केक खिलाते तस्वीर हुई वायरल

90 के दशक में इस नाम जानते थे मन्नत को

क्या आप जानते हैं कि शाहरुख खान के सपनों का घर मन्नत किसी और का था? और एक्टर ने एक दिन इस घर का मालिक बनने का सपना देखा और कुछ ही सालों में उन्होंने इसे पूरा कर लिया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह 1997 की बात है जब शाहरुख मन्नत के जादू से मदहोश रह गए थे। बता दें की मन्नत, जिसे उस समय ‘विला विएना’ कहा जाता था, को फिल्म यस बॉस के गाने चांद तारे में दिखाया गया था।

Rubina Dilaik की जुड़वा बेटियों की झलक हुई वायरल, वीडियो में चेहरा देख फैंस हुए एक्साइटेड

मशहूर बिजनेसमैन नरीमन से शाहरुख ने खरीदी थी मन्नत

इस स्वर्गीय निवास को देखने के बाद, शाहरुख खान ने एक दिन इसके मालिक बनने का सपना देखा और यह केवल चार साल के भीतर हुआ, जब 2001 में, एक्टर ने, नरीमन दुबाश से घर खरीदा। बता दें, नरीमन व्यवसाय की दुनिया में एक जाना माना नाम था। कई मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, नरीमन को वित्त, रियल एस्टेट और प्रौद्योगिकी सहित कई व्यावसायिक इंडस्ट्री पर पकड़ है। खैर, रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान ने विला विएना यानी मन्नत को 13.32 करोड़ की भारी भरकम रकम के बदले में खरीदा था। शाहरुख के सपनों का घर गौरी खान ने डिजाइन किया हैं और रिपोर्टों के अनुसार, अब इसकी कीमत आज 200 करोड़ INR से ज्यादा है।

Aamir Khan ने बीच शूटिंग को रोक दिलाया था सब को गुस्सा, सच्चाई पता चलने पर हुई तारीफ

सेलेब्स ने किया मन्नत के बारे में खुलासा

समय-समय पर, कई फिल्म एक्टर ने शाहरुख खान के घर, मन्नत के बारे में खुलासा किया है। शाहरुख को हमेशा उनके को एक्टर्स के लिए सबसे दयालु होस्ट के रूप में टैग किया गया है। हालाँकि, यह गुलशन देवैया ही थे, जिन्होंने आईवीएम पॉप पॉडकास्ट पर साझा किया कि वह एक बार एक पार्टी में शामिल होने के लिए मन्नत पहुंचे थे और वहां मौजूद रह गए। एक्टर ने बताया की मन्नत के बरामदे पर राधा-कृष्ण की एक बड़ी मूर्ति है, साथ ही रोशनी से जगमगाते फर्श और एक विशाल डाइनिंग टेबल भी है।

Taylor Swift के कॉन्सर्ट में झूमी Raveena Tandon, बेटी राशा के साथ शेयर की पोस्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में लगभग 61% मतदान, असम में सबसे अधिक वोटिंग-Indianews
Met Gala 2024 में हिस्सा लेने के लिए Alia Bhatt ने 63 लाख रुपये का किया भुगतान! जाने रेड कार्पेट पर चलने में कितनी लगती है फीस -Indianews
Budhwar Ke Upay: नहीं मिल रही सफलता ​तो बुधवार के दिन करें ये उपाय, बदल जाएगी किस्मत-Indianews
PM Modi Viral Video: दृष्टिबाधित फैन से मिलने के लिए पीएम मोदी ने तोड़ दिया सारा रुलस, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल-Indianews
UP Assistant Professor Bharti 2024: यूपी में प्रोफेसर सहित विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, जानें पूरा डिटेल्स-Indianews
DC VS RR Toss Update: राजस्थान रॉयल्स ने जीता टॉस, राजस्थान की टीम में दो बदलाव-Indianews
IPL 2024, DC VS RR Live Score: दिल्ली कैपिटल्स की बल्लेबाजी शुरु
ADVERTISEMENT