होम / मशहूर एक्ट्रेस को डेट कर रहें हैं यूट्यूबर Ranveer Allahbadia!, सीक्रेट रिलेशनशिप का दोस्त ने किया खुलासा

मशहूर एक्ट्रेस को डेट कर रहें हैं यूट्यूबर Ranveer Allahbadia!, सीक्रेट रिलेशनशिप का दोस्त ने किया खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 17, 2024, 4:36 pm IST

YouTuber Ranveer Allahbadia Dating Nikki Sharma

India News (इंडिया न्यूज़), YouTuber Ranveer Allahbadia Dating Arjun Bijlani Popular Heroine: यूट्यूबर से सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बने और उद्यमी बीयरबाइसेप्स उर्फ ​​रणवीर अल्लाहबादिया (Ranveer Allahbadia) सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाए हुए हैं। यूट्यूब से लेकर एक्स (ट्विटर) और इंस्टाग्राम तक, 31 वर्षीय रणवीर अल्लाहबादिया के ऑनलाइन बहुत सारे फैंस हैं। बता दें कि अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन, जॉन अब्राहम से लेकर कियारा आडवाणी, प्रियंका चोपड़ा जोनास, जान्हवी कपूर जैसे कई लोकप्रिय बॉलीवुड सितारे उनके पॉडकास्ट शो में दिखाई दे चुके हैं। हालाँकि, उनकी डेटिंग लाइफ के बारे में ज़्यादा कुछ पता नहीं है, लेकिन उनकी निजी ज़िंदगी के बारे में कुछ ताज़ा अपडेट मिले हैं।

यूट्यूबर ​​रणवीर अल्लाहबादिया किसे डेट कर रहें हैं?

यूट्यूबर बीयरबाइसेप्स उर्फ ​​रणवीर अल्लाहबादिया भारत के सबसे लोकप्रिय कंटेंट क्रिएटर्स में से एक हैं। आध्यात्मिक से लेकर स्वास्थ्य, प्रेरणात्मक और बहुत कुछ, 31 वर्षीय रणवीर के वीडियो काफी फेमस हैं। उनकी डेटिंग लाइफ की बात करें तो एक रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि टीवी की एक फेमस एक्ट्रेस से उन्हें प्यार हो गया है।

क्या Rihanna को कॉपी करती हैं Alia Bhatt? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो – India News

एक रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर अब अर्जुन बिजलानी की ‘शिव शक्ति’ की को-एक्ट्रेस निक्की शर्मा (Nikki Sharma) को डेट कर रहें हैं। कथित तौर पर, दोनों पिछले कुछ महीनों से साथ हैं और इस मामले को गुप्त रखना चाहते हैं। इसकी पुष्टि करते हुए, एक सूत्र ने पोर्टल को बताया, “दोनों पिछले कुछ महीनों से डेटिंग कर रहें हैं। हालांकि, यह बहुत नया है कि दोनों में से कोई भी अपने रिश्ते के बारे में टिप्पणी नहीं कर सकता। वे वास्तव में इसे जितना संभव हो उतना गुप्त रखने की कोशिश कर रहे हैं।”

इन खबरों पर एक्ट्रेस निक्की ने किया रिएक्ट

ऐसा कहा जाता है कि निक्की के दोस्त रणवीर-निक्की के उभरते रोमांस से काफी खुश हैं। कथित तौर पर, प्रेमी जोड़े अक्सर एक साथ यात्रा पर जाते हैं। सूत्र ने कहा, “निक्की के दोस्त भी इस मिलन से काफी खुश हैं। निक्की और रणवीर एक गहरा आध्यात्मिक संबंध भी साझा करते हैं। वो बहुत धार्मिक हैं और उसी में सांत्वना पाते हैं।” हालांकि, अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। जब शिव शक्ति अभिनेत्री से चल रही अफवाहों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने पोर्टल को जवाब देते हुए कहा, “कोई टिप्पणी नहीं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nikki (@nikkisharmaofficial)

Nita-Mukesh Ambani ने अपने सबसे छोटे बेटे और बहू को दुबई में दिया सरप्राइज गिफ्ट, कीमत जान रह जाएंगे दंग – India News

रणवीर अल्लाहबादिया की गर्लफ्रेंड की जानकारी

23 जनवरी 1996 को जन्मी निक्की शर्मा वर्तमान में ज़ी टीवी शो में ‘शक्ति कश्यप’ के रूप में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, निक्की ने 2015 में डिज्नी की मिनी सीरीज़ ‘कभी ऐसे गीत गाया करो’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। वह टीवी शो ‘रूप-मर्द का नया स्वरूप, ब्रह्मराक्षस 2’ और अन्य में भी दिखाई दीं। 28 वर्षीय निक्की के वर्तमान में इंस्टाग्राम पर 142k से अधिक फॉलोअर्स हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT