Friday, October 22, 2021
HomeमनोरंजनShahrukh Khan के लिए ट्विटर पर #Boycott_SRK_Related_Brands हो रहा है ट्रेंड

Shahrukh Khan के लिए ट्विटर पर #Boycott_SRK_Related_Brands हो रहा है ट्रेंड

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Shahrukh Khan के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को ड्रग्स केस में एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। आर्यन इस समय आर्थर रोड जेल में है। कोर्ट ने आर्यन को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Aryan की गिरफ्तारी का Shahrukh Khan के काम पर बहुत असर पड़ रहा है। शाहरुख खान के हाल ही में लर्निंग एप बायजूस के सारे विज्ञापनों पर रोक लगा दी गई है। अब सोशल मीडिया पर शाहरुख के सारे ब्रांड को बायकॉट करने की मांग हो रही हैं। जिसका शाहरुख के काम पर बहुत असर पड़ सकता है।

(Shahrukh Khan) ट्विटर पर हो रहा है ट्रेंड

दरअसल ट्विटर पर Shahrukh Khan के ब्रांड को बायकॉट (#Boycott_SRK_Related_Brands) करने की मांग उठ रही है। एक यूजर ने लिखा-मैं Shahrukh Khan के द्वारा प्रमोट किए हुए सारे ब्रांड को बायकॉट करता हूं। इतना ही नहीं कुछ यूजर शाहरुख की फिल्मों को भी बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा कि इनका बेटा ड्रग एडिक्ट है और ये हमे बता रहें है कि बच्चों को कैसे पढ़ाना चाहिए। शेमलेस। एक यूजर ने लिखा कि शाहरुख खान द्वारा एंडोर्स किए जाने वाले सभी ब्रांड को बायकॉट करो। देश सबसे ऊपर है।

(Shahrukh Khan) बायजूस ने इस वजह से रोके एड

आपको बता दें कि आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। जिसके साथ ही लर्निंग एप बायजूस को भी टारगेट किया जा रहा था। इस टारगेट से बचने के लिए बायजूस ने शाहरुख के एड पर रोक लगाने का फैसला लिया है। आपको बता दें शाहरुख साल 2017 से इस एप के एंबेसडर हैं।

Read More: Happy Birthday Rekha 67 की हुईं बॉलीवुड की उमराव जान

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE