होम / ढाई महीने बाद आया आईपीओ, सिरमा एसजीएस टेक्नोलॉजी में निवेश करें या नहीं

ढाई महीने बाद आया आईपीओ, सिरमा एसजीएस टेक्नोलॉजी में निवेश करें या नहीं

Bharat Mehndiratta • LAST UPDATED : August 12, 2022, 12:47 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली (Sirma SGS Technology): आईपीओ में निवेश करने वालों के लिए खुशखबरी है। आज लगभग ढाई महीने के बाद एक आईपीओ खुल गया है। यह इश्यू सिरमा एसजीएस टेक्नोलॉजी का है। इस आईपीओ में 18 अगस्त तक निवेश किया जा सकता है। इस इश्यू का साइज 840 करोड़ रुपये है। कंपनी ने इसके लिए प्रति शेयर का प्राइस बैंड 209 से 220 रुपये तय किया है।

फिलहाल ग्रे मार्केट पर इसका शेयर प्रीमियम के साथ ट्रेड कर रहा है। इस इश्यू की कीमत प्रीमियम वैल्यूएशन पर रखी गई है, जो इसकी ग्रोथ कैपेसिटी और प्रतिस्पर्धी लाभों को देखते हुए स्वीकार की जा सकती है। कंपनी का इलेक्ट्रॉनिक्स मैन्युफैक्चरिंग बिजनेस में है और इसका फोकस प्रीसिशन मैन्युफैक्चरिंग में है।

बता दें कि प्राइमरी मार्केट में ढाई महीने के बाद कोई आईपीओ आया हे। इससे पहले 26 मई को एथर इंडस्ट्रीज का आईपीओ आया था जिसके बाद अब तक कोई और कंपनी प्राइमरी मार्केट में नहीं उतरी है। हालांकि आने वाले कुछ समय में कई कंपनियां अपना आईपीओ ला सकती हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक सेबी ने 28 कंपनियों को इश्यू लाने की मंजूरी दे दी है। ये कंपनियां लगभग 45000 करोड़ की राशि बाजार से जुटाएगी।

जानिए सिरमा एसजीएस टेक्नोलॉजी लिमिटेड के बारे में

सिरमा एसजीएस टेक्नोलॉजी लिमिटेड भारत की लीडिंग और सबसे तेजी से बढ़ती इलेक्ट्रॉनिक्स सिस्टम डिजाइन और मैन्युफैक्चरिंग कंपनियों में से एक है। इस कंपनी के पास R&D-बेस्ड इनोवेशन और अच्छी अनुभवी मैनेजमेंट टीम है। इलेक्ट्रॉनिक मैन्युफैक्चरिंग सेक्टर में हाई ग्रोथ पोटेंशियल को देखते हुए इसमें निवेशक पैसा लगा सकते हैं।

इतना ही नहीं, कंपनी को भौगोलिक रूप से डाइवर्सिफाइड मैन्युफैक्चरिंग लोकेशंस उत्तर और दक्षिण भारत में अपने ग्राहकों की आवश्यकताओं को कुशलतापूर्वक पूरा करने में सक्षम बनाते हैं। कंपनी का बिजनेस मॉडल प्रोडक्ट कॉन्सेप्ट डिजाइन से शुरू होता है और ओवरआल इंडस्ट्री वैल्यू चेन के हर सेग्मेंट पर फोकस है। यह उन्हें ट्रेडिशनल ओईएम या ओडीएम-बेस्ड कंपनियों पर प्रतिस्पर्धात्मक लाभ देता है।

ये भी पढ़ें : भारत का विदेश पर्यटन होगा 42 अरब अमेरिकी डॉलर के पार

ये भी पढ़ें : शेयर बाजार में तेजी लेकिन रुपया हुआ 3 पैसे कमजोर

ये भी पढ़ें : विदेशी निवेशकों ने की 14000 करोड़ की खरीदारी, जानिए आगे कैसा रहेगा रुख

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Prajwal Revanna Case: हमें आपके जैसे भाई की ज़रूरत नहीं, प्रज्वल रेवन्ना मामले में असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर बोला हमला-Indianews
Weather Update: इन राज्यों में गर्मी ने तोड़ा रिकॉर्ड, लू लगने से दो लोगों की गई जान-Indianews
Prajwal Revanna Case: अश्लील वीडियो मामले में बढ़ी प्रज्वल रेवन्ना की मुश्किलें, आज अपने पद से हो सकते है निलंबित-Indianews
Ghaziabad: गाजियाबाद में नहीं थम रहा कुत्तों का कहर, 6 वर्षीय बच्ची पर जर्मन शेफर्ड ने किया हमला-Indianews
Petrol Diesel Price: देश भर में प्रतिदिन बदलते पेट्रोल और डीजल के भाव, जानें आज का रेट-Indianews
Lok Sabha Election 2024: मतदान के दौरान बीजेपी नेता ने किया कुछ ऐसा, होना पड़ा गिरफ्तार-Indianews
Pro-Palestine Protests: अमेरिका में इजरायल विरोधी प्रदर्शन के बीच पाकिस्तानियों ने किया कुछ ऐसा, वीडियो देख हो जायेंगे हैरान-Indianews
ADVERTISEMENT