होम / Pro-Palestine Protests: अमेरिका में इजरायल विरोधी प्रदर्शन के बीच पाकिस्तानियों ने किया कुछ ऐसा, वीडियो देख हो जायेंगे हैरान-Indianews

Pro-Palestine Protests: अमेरिका में इजरायल विरोधी प्रदर्शन के बीच पाकिस्तानियों ने किया कुछ ऐसा, वीडियो देख हो जायेंगे हैरान-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : April 30, 2024, 7:44 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Pro-Palestine Protests: इजरायल के विरोध में अमेरिका में कई दिनों से हो रहे विरोध प्रदर्शन के बीच एक अजीबोगरीब खबर सामने आ रही है जहां अमेरिकी कॉलेजों में कई पाकिस्तानियों ने जय श्री राम के नारे लगाए। जानकारी के लिए बता दें कि, अमेरिका में इजरायल विरोधी और फिलिस्तीन के समर्थन में प्रदर्शन तेज होते जा रहे हैं। बीते एक हफ्ते से अमेरिका की कई यूनिवर्सिटीज और कॉलेज में छात्र गाजा में हो रहे कथित नरसंहार के खिलाफ सड़कों पर हैं, जिसमें अब तक 900 से ज्यादा छात्रों को भी गिरफ्तार किया जा चुका है।

  • इजरायल समर्थन रैली में लगे जय श्री राम के नारे
  • पाकिस्तानी नागरिकों ने लगाए नारे
  • अमेरिका में इजरायल विरोधी प्रदर्शन

पाकिस्तानी नागरिक लगा रहे जय श्री राम के नारे

विरोझध प्रदर्शन के बीच एक वीडियो जो कि लगातार रूप से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इजरायल विरोधी प्रदर्शनों के बीच एक पाकिस्तानी नागरिक ‘जय श्रीराम’ के नारे लगाता सुनाई दे रहा है। जिसके बाद शयन कृष्णा नाम के यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में ‘जय श्रीराम’ के नारे शयन कृष्णा ही लगा रहे हैं। जिसके बाद उन्होंने इस वीडियो को X पर शेयर करते हुए लिखा, ‘फिलीस्तीनी प्रदर्शनकारी भारत के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। तो मैंने क्या किया, जय श्रीराम। जानकारी के लिए बता दें कि, शयन कृष्णा खुद को सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बताते हैं।

ये भी पढ़े:- Maulana Diesel: पाकिस्तान के मौलाना डीजल का संसद में छलका दर्द, भारत को लेकर कही ये बड़ी बात-Indianews

शयन कृष्णा ने किया था धर्म परिवर्तन

मिली जानकारी के अनुसार, शयन कृष्णा कुछ महीने पहले तक एक मुस्लिम थे, लेकिन पिछले साल जून में उन्होंने इस्लाम छोड़कर हिंदू धर्म को अपना लिया। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर उन्होंने ‘घर वापसी’ का ऐलान किया था। उन्होंने अपना नाम भी शयन अली से बदलकर शयन कृष्णा कर लिया था। बता दें कि, पिछले साल अपनी इस ‘घर वापसी’ का ऐलान करते हुए शयन कृष्णा ने दावा किया था कि पाकिस्तानी एजेंसियों के टॉर्चर से परेशान होकर उन्होंने 2019 में पाकिस्तान छोड़ दिया था। वो डिप्रेशन में चले गए थे, लेकिन ‘कृष्णा’ ने उनका हाथ थामा. उन्होंने लिखा था कि वो जल्द ही भारत भी आएंगे, जहां उनके दादा-दादी और पूर्वज पैदा हुए थे।

ये भी पढ़े:-Engineer Rashid: जेल में बंद पूर्व विधायक इंजीनियर राशिद लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, बारामूला सीट से दाखिल किया नामांकन -India News

अमेरिका में इजरायल विरोधी प्रदर्शन

जानकारी के लिए बता दें कि, अमेरिका में इस वक्त न सिर्फ इजरायल विरोधी प्रदर्शन हो रहे हैं, बल्कि इजरायल के समर्थन भी रैलियां निकाली जा रहीं हैं। शयन भी इजरायल समर्थक प्रदर्शनों में शामिल हो रहे हैं. उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, यहूदी भाई-बहनों के साथ एकजुटता दिखाने के लिए भारतीय तिरंगा फहराया और फिलीस्तीनी प्रदर्शनकारियों ने भारत के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। उसके बाद हमने ‘जय श्रीराम’ के नारे लगाए।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Haiti Airport: तीन महीने के बाद फिर खुला हैती अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा, इस कारण हुआ था बंद-Indianews
Aaj Ka Rashifal: आज का दिन इन राशियों के लिए खास, जानें क्या कहता है आपका राशिफल-Indianews
Open AI के शीर्ष कार्यकारी jan leike ने अपने पद से दिया इस्तीफा, बताई ये बड़ी वजह-Indianews
Delhi Heatwave: दिल्ली में जारी हुआ लू अलर्ट, सरकार ने स्कूलों को जल्दी छुट्टियां करने का दिया आदेश-Indianews
Kolkata में मल्लिकार्जुन खड़गे के पोस्टर खराब होने के बाद आगबबूला हुई कांग्रेस, दी ये बड़ी चेतावनी- Indianews
MS Dhoni: ‘एक्स’ के मुकाबले इंस्टा को क्यों पसंद करते हैं एमएस धोनी? बताई यह वजह- Indianews
Cleaning Body Parts: शरीर के इन हिस्सों को करना चाहिए प्रतिदिन साफ, किया नजरंदाज तो जाना होगा अस्पताल-Indianews
ADVERTISEMENT