होम / Road Show Of AAP In Himachal : गुजरात के बाद अब आप का देवभूमि हिमाचल में शंखानाद करने की तैयारी

Road Show Of AAP In Himachal : गुजरात के बाद अब आप का देवभूमि हिमाचल में शंखानाद करने की तैयारी

Harpreet Singh • LAST UPDATED : April 4, 2022, 6:43 pm IST
  • 6 अप्रैल को केजरीवाल एवं मान मंडी में करेंगे रोड शो
  • पंजाब में जीत के बाद अब आप की नजर दूसरे राज्यों पर भी टिकी

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़।
Road Show Of AAP In Himachal : आम आदमी पार्टी अब गुजरात के बाद हिमाचल में शंखानाद करेगी। इसको लेकर पार्टी में तैयारियां जोरो शोरो से हो रही है। पार्टी की ओर से अब दिल्ली और पंजाब के बाद दूसरे राज्यों में भी पार्टी को मजबूत करने को लेकर काम तेजी से चल रहा है। पार्टी के आला नेता दूसरे राज्यों में अपनी पार्टी के संगठन को मजबूत करने में जुटे हुए है।

जहां दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान दो दिनों के गुजरात दौरे के बाद अपने गृह राज्य में लौटे है। वहीं अब दोनो नेता देवभूमि कहे जाने वाले हिमाचल की ओर रूख करने वाले है। Road Show Of AAP In Himachal

इन दोनों नेताओं के दौरे को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है। पार्टी का मुख्य मकसद दूसरे राज्यों में पार्टी के संगठन को मजबूत करना है। जिसको लेकर इन राज्यों में सदस्यता अभियान को तेज करने के लिए भी कहा गया है।

6 अप्रैल को मान और केजरीवाल जाएंगे हिमाचल Road Show Of AAP In Himachal

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान 6 अप्रैल को हिमाचल के मंडी में रोड शो करेंगे। इसको लेकर हिमाचल आप ईकाई की ओर से जोरो शोरों से तैयारियां की जा रही है।

दोनों नेताओं के रोड शो में हजारों की संख्या में लोगों को शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है। गुजरात में भ दोनों नेताओं की तिरंगा यात्रा के दौरान लोगों की काफी भीड थी और भीड को देख कर दोनों नेता गदगद थे।

अब केवल दिल्ली ही नहीं पंजाब माडल भी Road Show Of AAP In Himachal

अभी तक आप की ओर से दूसरे राज्यो में प्रचार करते वक्त दिल्ली माडल को पेश किया जाता था। लेकिन पंजाब में जिस तरह से सीएम भगवंत मान ताबडतोड फैसले ले रहे है उसके बाद अब पार्टी की ओर से दूसरे राज्यों में जहां पंजाब की बंपर जीत को कैश करने की तैयारी की जाएगी वहीं पंजाब सरकार द्वारा लिए गए फैसलों के बारे में भी अवगत कराया जाएगा। ताकि पार्टी के संगठन के साथ ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोडा जा सकें।

अभी तक रिवायती पार्टी का नहीं था कोई विकल्प Road Show Of AAP In Himachal

ज्यादात्तर राज्यों में अभी तक रिवायती पार्टियां ही सरकार बनाती या गिराती थी। लेकिन अब आप ऐसे राज्यों में तीसरे विकल्प के रूप में उभरने की तैयारी कर रही है। दिल्ली के बाद पंजाब में आप ने कुछ ऐसा ही कमाल कर दिखाया था। अब पार्टी आला कमान को दूसरे राज्यों में भी कुछ ऐसा होने की उम्मीद बंधी है।

इसी को लेकर अब आप ने हिमाचल और हरियाणा की ओर रूख करने का फैसला किया है। हिामचल के बाद हरियाणा में भी पार्टी की ओर से इन दोनों नेताओं के कार्यक्रम का आयोजन किया जा सकता है। Road Show Of AAP In Himachal

Read More :  Punjab And Haryana On Chandigarh Issue : चंडीगढ़ के मुद्दे को लेकर पंजाब और हरियाणा आमने-सामने

Read More :  Gorakhnath Temple Attack : गोरखनाथ मंदिर में हमला आतंकी साजिश, सीएम योगी ने की पुलिसकर्मियों को 5 लाख इनाम देने की घोषणा

Read Also : Alia Bhatt Shared Picture आलिया भट्ट ने पोस्ट की नई तस्वीर

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT