होम / अब ईएमआई पर मिलने लगा फलों का राजा 'आम', पुणे के एक व्यापारी ने शुरू किया व्यापार

अब ईएमआई पर मिलने लगा फलों का राजा 'आम', पुणे के एक व्यापारी ने शुरू किया व्यापार

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : April 8, 2023, 4:44 pm IST

इंडिया न्यूज़ : अब तक आपने EMI पर घर और गाड़ी और मोबाईल मिलते सुना होगा। लेकिन अगर कोई कहे EMI पर आम मिल रहा है तो यह सुनकर आपको कैसा लगेगा। जी हाँ अब ऐसी खबर है कि आम के दाम में बेतहाशा बढ़ोतरी को देखते हुए पुणे के एक कारोबारी ने फलों के राजा को खरीदने के लिए ग्राहकों को आसान मासिक किस्तों की अनूठी सुविधा पेशकश की है।

आम की बढ़ती कीमतों और मांग पर व्यापारी ने लिया फैसला

बता दें, हर वर्ष की भांति इस साल भी अल्फांसो आम खुदरा बाजार में 800 रुपये से 1,300 रुपये प्रति दर्जन के भाव पर बिक रहा है। ऐसी स्थिति में आम लोगों तक इस खास आम का स्वाद पहुंचाने के लिए गौरव सनस नाम के कारोबारी एक अनूठी पेशकश किया है। वह अल्फांसो को अब किसी महंगे इलेक्ट्रॉनिक सामान की तरह आसान मासिक किस्त यानी EMI पर भी बेचने को तैयार हैं।

ऐसे खरीद सकते हैं EMI पर आम

बता दें, फल व्यापार से जुड़ी फर्म गुरुकृपा ट्रेडर्स एंड फ्रूट प्रोडक्ट्स के मालिक सनस का दावा है कि पूरे देश में ईएमआई पर आम बेचने वाला पहला प्रतिष्ठान उनका है। सनस ने इस व्यापार के बारे में कहा है कि हमने सोचा कि अगर फ्रिज, एसी और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को ईएमआई पर खरीदा जा सकता है, तो फिर आम को क्यों नहीं।

सनस का कहना है कि कोई भी व्यक्ति ईएमआई पर मोबाइल फोन खरीदने की ही तरह उनकी दुकान से अल्फांसो को किस्त पर खरीद सकता है। इसके लिए ग्राहक के पास क्रेडिट कार्ड होना चाहिए और फिर खरीद मूल्य को तीन, छह या 12 महीनों की किस्तों में बदल दिया जाता है। हालांकि, EMI पर मिलने वाले आम के व्यापार पर शर्त यह है कि सनस की दुकान पर अल्फांसो को ईएमआई पर खरीदने के लिए कम-से-कम 5,000 रुपये की खरीदारी करनी जरूरी है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Prajwal Revanna Video: जब भी प्रज्वल रेवन्ना घर लौटते थे तो हमें डर…., घर में काम करने वाली महिलाओं ने बताई अपनी आपबीती
बीच म्यूजिक कॉन्सर्ट में Arijit Singh ने पाक की इस एक्ट्रेस से मांगी माफी, वीडियो वायरल -Indianews
Weather Update: तेज धूप ने किया नाक में दम, कई राज्यों में पारा 44 के पार; जानें ताजा वेदर अपडेट- indianews
Chhattisgarh Road Accident: छत्तीसगढ़ की सड़कों पर दिखा तेज रफ्तार का कहर, ट्रक और कार की टक्कर में 10 लोगों की गई जान-Indianews
कौन हैं बॉक्सिंग ऐप मेकर और भारतीय मूल के अरबपति की पत्नी Erika Hammond? -Indianews
Vastu Shastra: घर में क्यों नहीं रखनी चाहिए महाभारत? जाने क्या कहता है वास्तु शास्त्र – Indianews
Lok Sabha Election: अमेठी की जनता के बीच स्कूटी से पहुंची स्मृति ईरानी, यहां देखें वीडियो-Indianews
ADVERTISEMENT