होम / पैसे की तंगी से परेशान व्यापारी के पूरे परिवार ने खाया ज़हर, पांच सदस्यों की मौत

पैसे की तंगी से परेशान व्यापारी के पूरे परिवार ने खाया ज़हर, पांच सदस्यों की मौत

Swati Singh • LAST UPDATED : November 10, 2022, 1:53 pm IST

बिहार के एक परिवार ने एक साथ जहर खा कर दी जान। केदारनाथ गुप्ता न्यू एरिया नवादा में रहकर फल की दुकान लगते थे.

नवादा : बिहार के नवादा से सामने आई भावुक कर देने वाली घटना, आर्दश सोसाइटी के पास रहने वाले एक व्यापारी ने अपने पूरे परिवार के साथ सामूहिक रुप से जहर खा लिया। बता दें कि व्यापारी का नाम केदारनाथ गुप्ता हैं जों कि विजय बाजार में फल की दुकान चलाया करता था, केदारनाथ के परिवार में 6 लोग थे . जिसमें उनकी पत्नी अनिता देवी, तीन बेटी शबनम कुमारी, गुड़िया कुमारी और साक्षी कुमारी उनका बेटा प्रिंस कुमार था. उन्होनें अपने परिवार के 6 सदस्यों के साथ जहर खा लिया है। जिसमें 5 सदस्यों कि मौत अस्पताल ले जाते वक्त हो गई. जबकि एक लड़की का इलाज चल रहा है, जिसका नाम साक्षी कुमारी हैं साक्षी जीवन और मौत से जूझ रही है।

केदार प्रसाद ने क्यों उठाया ये खौफनाक कदम

बता दें कि जब ये मामला सामने आया, तो लोगों को काफी हैरानी हुई, लोगों के मन में एक सवाल उठा की अखिरकर एक व्यापारी के परिवार ने ये कदम क्यों उठाया होगा. बता दें कि परिवार की जीवित सदस्य बेटी साक्षी कुमारी ने पूरे परिवार के इस कदम के पीछे की वजह बताई है, साक्षी का कहना है कि उनके पिता ने कर्ज लिया था और कर्ज लौटाने को लेकर वो काफी डिप्रेशन में थे. पिता को कर्जदार बहुत तंग करने लगे थे. उसे रोज पैसे मांगते थे और धमकी भी देते थे. कर्ज ना चुका पाने के कारण पिता ने परिवार के सभी सदस्यों के साथ जहर खाने का निर्णय लिया. और किराए के मकान से दूर आदर्श सिटी इलाके में जाकर सामूहिक रूप से जहर खा लिया.

फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है, साक्षी ने कुछ लोगों के नाम भी बताए हैं जो पैसों के लिए पिता को तंग कर रहे थे. वहीं मृतकों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. जबकि पीड़ित साक्षी का नवादा सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT