होम / यूट्यूबर बॉबी कटारिया के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी

यूट्यूबर बॉबी कटारिया के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी

Roshan Kumar • LAST UPDATED : August 19, 2022, 10:51 am IST

इंडिया न्यूज़ (देहरादून): उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में सड़क के बीचोबीच शराब पीने, पुलिस को धमकाने और बीच सड़क पर ट्रैफिक रोकने के आरोप में यूट्यूबर बॉबी कटारिया को जल्द ही उत्तराखंड पुलिस गिरफ्तार कर सकती है.

भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 342, 336, 290 और 510 और आईटी अधिनियम की धारा 67 के तहत बॉबी पर मामला दर्ज किया गया था। राजधानी के कैंट थाना पुलिस ने जिला न्यायालय से कटारिया के खिलाफ गैर जमानती वारंट हासिल किया है.

कैंट थाना के थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह रावत ने बताया की हरियाणा में बॉबी को गिरफ्तार करने के लिए उसके ठिकानों पर पुलिस की टीम भेजी जा रही है। कटारिया इंटरनेट पर सामने आई वीडियो में स्पाइसजेट की फ्लाइट में कथित तौर पर धूम्रपान करते पाए जाने के बाद चर्चा में थे। एयरलाइन ने कहा था की बॉबी पर कारेवाई करते हुए उन्हें फरवरी 2022 में 15 दिनों के लिए एयरलाइन द्वारा नो-फ्लाइंग सूची में रखा गया था.

स्पाइसजेट ने एक बयान में कहा था की, इस मामले में जनवरी 2022 में गहन जांच की गई थी जब वीडियो हमारे संज्ञान में लाया गया था और एयरलाइन द्वारा गुरुग्राम के उद्योग विहार पुलिस स्टेशन में इसको लेकर शिकायत दर्ज कराई गई थी.

इस पर सफाई देते हुए बॉबी कटारिया ने कहा था की जिस वीडियो में मुझे धूम्रपान करते देखा गया वह कोई सामान्य हवाई जहाज नहीं है, यह एक नकली विमान था और वह दुबई में मेरी शूटिंग का एक हिस्सा था.

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT