होम / Atiq Ahmed Murder: अतीक-अशरफ के हत्यारों की आज कोर्ट में होगी पेशी, 14 दिन की फिर बढ़ सकती है रिमांड

Atiq Ahmed Murder: अतीक-अशरफ के हत्यारों की आज कोर्ट में होगी पेशी, 14 दिन की फिर बढ़ सकती है रिमांड

Divya Gautam • LAST UPDATED : May 12, 2023, 1:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Atiq Ahmed Murder: माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और उसके भाई अशरफ (Ashraf Ahmed) की लाइव टीवी (live TV) के सामने हत्या करने वाले तीनों आरोपी आज कोर्ट में पेश होंंगे। शूटर लवलेश तिवारी, अरुण मौर्य और सनी की ज्यूडिशियल कस्टडी रिमांड आज खत्म हो गई है। सुरक्षा को देखते हुए तीनों आरोपियों कि पेशी आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा ही होने की आशंका है। तीनों आरोपी इन दिनों यूपी की प्रतापगढ़ जेल जिला जेल में कैद हैं।

14 दिनों के लिए बढ़ सकती है रिमांड 

अतीक अहमद और अशरफ अहमद के शूटरों की ज्यूडिशियल कस्टडी रिमांड (judicial custody remand) को 14 दिनों के लिए फिर से बढ़ाया जा सकता है। पहले शूटरों के नैनी जेल में रखा गया था लेकिन इसी जेल में अतीक का बेटा अली अहमद भी बंद है, जिसके बाद तीनों आरोपियों की सुरक्षा को देखते हुए उन्हें प्रतापगढ़ की जेल में भेज दिया गया।

क्या पूरा मामला?  

आपकी जामकारी के लिए बता दें कि 15 अप्रैल को अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की पुलिस कस्टडी में हत्या कर दी गई थी जब उन्हें कॉल्विन अस्पताल में मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया जा रहा था। तीनों शूटर फर्जी पत्रकार बनकर आए थे। जब असली पत्रकारों ने अतीक और अशरफ का बयान सुनना शुरु किया तो इसी बीच मीडिया के कैमरों के सामने ही तीनों ने दोनों भाईयों के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग की ये फायरिंग लाइव कैमरों के सामने की गई थी हत्या के बाद उन्होंने वहीं पर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

ये भी पढ़ें- Adah Sharma New Film: ‘द केरला स्टोरी’ की अदा जल्द आने वाली है नई फिल्म में नजर, पुलिस वाली बनकर गिराएगी कहर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT