होम / Punjab News: कॉलेज स्टूडेंट को हनीट्रैप में फंसाकर मिलने बुलाया और फिर अगवा कर मांगी 50 लाख की फिरौती।

Punjab News: कॉलेज स्टूडेंट को हनीट्रैप में फंसाकर मिलने बुलाया और फिर अगवा कर मांगी 50 लाख की फिरौती।

Divya Gautam • LAST UPDATED : August 20, 2022, 3:20 pm IST

Mohali Honeytrap Case: जैसे-जैसे सोशल मीडिया पॉपुलर हो रहा है, इसके कई खतरे भी सामने आ रहे हैं. हनीट्रैप का मामला भी इनमें से एक है. पंजाब के मोहाली (Mohali) में हनी ट्रैप के एक मामले ने सभी को चौंका दिया है।कॉलेज जाने वाले एक 20 साल के छात्र हितेश भूमला को एक लड़की ने सोशल मीडिया के माध्यम से हनीट्रैप में फंसाया गया। दो प्यार भरी बातें करने के बाद लड़की ने हितेश को मिलने के बहाने बुलाकर अपने साथियों के साथ मिलकर अगवा कर लिया।

मोहाली पुलिस

मोहाली पुलिस ने तीन दिन बाद छात्र को रंजीत नगर के एक फ्लैट से बरामद करके मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनकी की पहचान सोनीपत के अजय कादियान, राखी और सिरसा के अजय के रूप में हुई है.

परिजनों से मांगी 50 लाख की फिरौती

इसके बाद इस गैंग ने हितेश के घरवालों से 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी। परिवारजन इस फिरौती को देने में असमर्थ थे इसलिए उन्होंने डरते हुए इसकी शिकायत मोहाली पुलिस को कर दी। परिजनों की शिकायत पर मोहाली पुलिस ने  सर्च ऑपरेशन चलाया और 3 दिन के बाद हितेश को रंजीत नगर के एक फ्लैट से बरामद करने में सफलता पाई पुलिस ने इस मामले में एक लड़की व दो युवकों को भी गिरफ्तार करा है।

अलग-अलग नंबरों से फोन करता था किडनैपर

किडनैपर्स हितेश के घर वालों को अलग-अलग जगहों और अलग-अलग नंबरों से फोन करता था। कभी उनकी लोकेशन हरिद्वार आती थी कभी सोनीपत तो कभी यूपी। पुलिस की टीम ने हर जगह हितेश की तलाश शुरू की और आखिरकार किडनैपरों को पकड़ लिया।

ये भी पढ़े-राखी सावंत मैसूर की सड़कों पर भेड़ों को चराती नजर आईं, वीडियो हुआ वायरल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT