होम / Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस के आफताब को स्वरा भास्कर ने बताया राक्षस, गुस्से से बौखलाईं

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस के आफताब को स्वरा भास्कर ने बताया राक्षस, गुस्से से बौखलाईं

Garima Srivastav • LAST UPDATED : November 15, 2022, 1:51 pm IST

दिल्ली:- श्रद्धा मर्डर केस के बाद लोगों की बौखलाहट लगातार सामने आ रही है, प्रतिक्रियाओं का दौर चल रहा है इसी बीच अब फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर का भी श्रद्धा मर्डर केस पर बड़ा बयान सामने आया. श्रद्धा की इतनी बेरहमी से हत्या की गई कि लोगों की रूह काँप उठी है. स्वरा भास्कर ने इस मामले पर हैरानी जताते हुए कहा कि ये वाकई डरा देने वाला है। मेरा दिल श्रद्धा के लिए निकला जा रहा है कि कैसे श्रद्धा के प्यार ने ही उसके साथ विश्वासघात किया है.

shraddha and aftaab
श्रद्धा और आफताब.

इस राक्षस को सख्त से सख्त सजा मिले: स्वरा

स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए कहा कि यह मामला कितना भयावह, वीभत्स और दुखद है, इसके लिए कोई शब्द नहीं है। मेरा दिल इस महिला के लिए निकला जा रहा है। बहुत ही भयानक है जिसे वह प्यार करती थी, इतना विश्वास करती थी उसी ने उसके साथ विश्वासघात किया। उम्मीद है कि पुलिस जल्दी से अपनी जांच समाप्त करेगी और इस राक्षस को सख्त से सख्त सजा मिले जिसका वह पूरी तरह से हकदार है।

 

“फेमिनिस्ट, LGBT सपोर्टर, क्लाइमेट एक्टिविस्ट”, सोशल मीडिया पर खुद को ऐसा दिखाता था आफताब

लेकिन आफताब के सोशल मीडिया एकाउंट्स देखने से पता चलता है कि वो खुद को एक प्रगतिशील लड़के के तौर पर पेश करता था। इसमें फेमिनिस्ट की बातें, LGBTQIA+ हकों का ‘समर्थन’ करता था।

पुलिस के मुताबिक, श्रद्धा विकास वॉकर (26 साल) और आफताब पूनावाला (28 साल) की मुलाकात साल 2019 में एक डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी। उस समय ये दोनों मुंबई में अपने परिवार के साथ रहते थे। आरोप है कि डेटिंग ऐप पर दोस्ती होने के बाद आफताब ने श्रद्धा से कई बड़े-बड़े वादे किए और ये कहा कि अगर उसके परिवार को उन दोनों का रिश्ता मंजूर नहीं है तो वो उसके लिए अपना घर छोड़ने को भी तैयार है और दोनों मुंबई से दूर किसी दूसरे शहर में चले जाएंगे।

29 नवंबर 2014 को आफ़ताब ने लॉजिकल इंडियन वेबसाइट की एक पोस्ट शेयर की थी। तस्वीर में एक महिला की पीठ पर ढेर सारी चिप्पियां लगी हुई हैं और कैप्शन में लिखा है, “महिलाएं लेबल्स के साथ पैदा नहीं होतीं।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल विवाद को तूल पकड़ने के बाद AAP ने किया पलटवार, जानिए क्या कहा-Indianews
Indonesia Twins Born: इंडोनेशिया में अजीब जुड़वा बच्चे का हुआ जन्म, एक शरीर, दो मुंह, तीन पैर और चार हाथ-Indianews
Madhuri Dixit ने सेट से शेयर की अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक, जन्मदिन पर मिले प्यार के लिए फैंस का किया धन्यवाद -Indianews
Cambodia Jobs: कंबोडिया में नौकरी के नाम पर ठगे जा रहे भारतीय, विदेश मंत्रालय ने जारी की एडवाइजरी-Indianews
Lok Sabha Election: यूपी में छठे चरण में धनबलियों की भरमार, मेनका गांधी सबसे अमीर प्रत्याशी
Swati Maliwal : स्वाति मालीवाल मामले में जांच के लिए CM आवास पहुंची दिल्ली पुलिस और फॉरेंसिक टीम-Indianews
गूगल के CEO Sundar Pichai ने 3 इडियट्स के फेमस सीन को किया याद, Aamir Khan के लिए कही यह बात -Indianews
ADVERTISEMENT