होम / Assam Murder: प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने पति और सास की ली जान, टुकड़े-टुकड़े कर फ्रिज में रखीं लाश

Assam Murder: प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने पति और सास की ली जान, टुकड़े-टुकड़े कर फ्रिज में रखीं लाश

Divya Gautam • LAST UPDATED : February 21, 2023, 3:55 pm IST

दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड के जैसे हत्याकांड होना जैसे ट्रैंड बन गया है। असम से एक हत्या का मामला सामने आया है जिसमे एक महिला ने अपने पति और सास की पहले हत्या कर दी और फिर उनके शरीर के टुकड़े कर फ्रिज में रख दिया। हत्या के करीब सात महीने बाद रविवार 19 फरवरी को देर रात ये खौफनाक घटना सबके सामने आई। घटना गुवाहाटी के नूनमाटी इलाके में हुई है, घटना में बताया जा रहा है कि इस खौफनाक वारदात को अंजाम आरोपी महिला (बंदना) और उसके प्रेमी ने मिलकर दिया।

आरोपी महिला कबूला जूर्म

पुलिस ने बताया कि उसने कथित तौर पर जघन्य अपराध को कबूल कर लिया है शुरुआती जांच के अनुसार, आरोपियों ने पहले मां-बेटे की हत्या की, फिर शवों के टुकड़े किए और शरीर के अंगों को फ्रिज में रख दिया। पुलिस ने बताया कि घटना के तीन दिन बाद आरोपी महिला ने अपने पति अमरज्योति डे और सास शंकरी डे के शरीर के अंगों को बांग्लादेश की सीमा से लगे मेघालय के दावकी के पास फेंक दिया। बंदना के प्रेमी अरूप डेका और एक अन्य साथी धनजीत डेका ने कथित तौर पर अपराध करने में बंदना की मदद की थी। दोनों मृतक अगस्त 2022 से लापता बताए जा रहे थे।

दोनो आरोपी गिरफ्तार 

नूनमाटी पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और फिलहाल उससे पूछताछ कर रही है ताकि अपराध में इस्तेमाल किए गए शरीर के अंगों और औजारों का पता चल सके। पुलिस के अनुसार, आरोपी महिला के पड़ोसियों ने पुष्टि की है कि उन्होंने उसे अपने घर की छत पर फर्नीचर जलाते हुए देखा था।

आरोपी महिला के दो दोस्त अरूप डेका और धनजीत डेका को हत्या में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है पुलिस ने अभी तक इस घटना पर आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT