होम / UP News: प्रेमी जोड़े की पिता ने किया बेरहमी से हत्या, जानें पूरा मामला

UP News: प्रेमी जोड़े की पिता ने किया बेरहमी से हत्या, जानें पूरा मामला

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : January 2, 2024, 12:13 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),UP News: उत्तर प्रदेश के बदायूं से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां बिल्सी थाना इलाके के गांव परौली में सुबह के साढ़े चार बजे प्रेमी के घर तैयार होकर गई बेटी को उसके पिता ने फावड़े से काट डाला। बीच बचाव में आए प्रेमी को भी पिता ने मार डाला। पिता ने प्रेमी के घर के दरवाजे पर वारदात को अंजाम दिया।

थाने में सरेंडर

बदायूं जिले के बिल्सी थाना क्षेत्र के गांव परौली में मंगलवार की सुबह करीब 4:30 बजे ऑनर किलिंग की वारदात हो गई। पिता ने अपनी 19 वर्षीय बेटी नीतू और उसके 20 वर्षीय प्रेमी सचिन की फावड़े से काटकर हत्या कर दी और खुद फावड़ा लेकर थाने में सरेंडर हो गया।

महेश से प्रेम प्रसंग

ग्राम परौली निवासी सचिन पुत्र सूरजपाल हिमाचल प्रदेश में काम करता था। उसका काफी समय से गांव की ही नीतू पुत्री महेश से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जा रहा है कि सचिन शनिवार को ही हिमाचल प्रदेश से घर आया था।

मंगलवार सुबह करीब 4:00 बजे नीतू अपने घर से तैयार होकर सचिन के घर की ओर गई थी। तभी उसके पिता महेश और परिवार के अन्य लोगों ने देख लिया। पिता फावड़ा लेकर उसके पीछे-पीछे पहुंच गया और उसने सचिन के घर के दरवाजे के सामने ही नीतू पर जानलेवा हमला कर दिया।

फावड़े से काटकर हत्या

लोगो ने बताया कि सचिन ने उसे बचाने की कोशिश की थी। लेकिन महेश ने उस पर भी फावड़े से हमला कर दिया और दोनों की वहीं फावड़े से काटकर हत्या कर दी। जिसके बाद पिता फावड़ा लेकर बिल्सी थाने में सरेंडर हो गया। इस घटना में और भी लोग शामिल बताए जा रहे हैं लेकिन अभी किसी का नाम सामने नहीं आया है।

दोनों परिवार अलग-अलग जाति के

वही इस घटना को लेकर गांव में दहशत का माहौल है। दोनों परिवार अलग-अलग जाति के हैं। सचिन धुना और नीतू कोरी जाति से है। इसकी सूचना पर एसएसपी डॉ. ओपी सिंह, एसपी देहात राम मोहन सिंह और सीओ समेत पुलिस बल मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

यह भी पढ़ेंः-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT