होम / UP Crime: मुफ़्त में पानी पूरी देने से किया इनकार, आरोपियों ने उतारा मौत के घाट

UP Crime: मुफ़्त में पानी पूरी देने से किया इनकार, आरोपियों ने उतारा मौत के घाट

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : January 17, 2024, 3:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),UP:एक स्थानीय गुंडे और उसके सहयोगियों ने कथित तौर पर एक पानी पुरी विक्रेता की पीट-पीट कर हत्या कर दी क्योंकि उसने उन्हें मुफ्त में पानी पुरी देने से इनकार कर दिया था। घटना रविवार शाम कानपुर के चकेरी इलाके में हुई। मामले में अभी एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

चकेरी में रहते थे प्रेम चंद्र

कानपुर देहात निवासी 40 वर्षीय प्रेम चंद्र अपनी पत्नी और बच्चों के साथ चकेरी में रहते थे। रविवार शाम को, जब वह घर लौट रहा था तब एक स्थानीय गुंडे, धीरज और उसके चार सहयोगियों ने उसे रोका और उसे मुफ्त में पानी पुरी देने के लिए कहा।

मुफ्त में पानी पुरी देने से किया था मना

जब प्रेम ने मना किया तो गुंडे और उसके साथियों ने उसके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी और बाद में उसे बुरी तरह पीटा। स्थानीय लोगों ने हस्तक्षेप कर उसे बचाया। हालांकि, रात में प्रेम की हालत बिगड़ गई और उनके परिवार वाले उन्हें अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं

पुलिस ने सोमवार को शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। चकेरी थाना इंस्पेक्टर अशोक कुमार दुबे ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा, “उनके शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं पाए गए। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। ऑटोप्सी रिपोर्ट और अन्य आवश्यक निष्कर्षों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।”

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT