होम / New delhi Aazadpur : महिंद्रा xuv300 कार में लगी आग , लोगों की जान सुरक्षित

New delhi Aazadpur : महिंद्रा xuv300 कार में लगी आग , लोगों की जान सुरक्षित

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : March 26, 2024, 8:06 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), New delhi Aazadpur : दिल्ली के आजादपुर मंडी फ्लाईओवर पर चलती एक्सयूवी कार में भयंकर आग लग गई। हांलाकि आग की वजह से किसी की जान जाने की खबर नहीं आई है। जिसके बाद धीरे- धीरे फ्लाईओवर के ऊपर धु- धु कर महिंद्रा xuv300 कार जलती रही।

आग पर पाया काबू

इस घटना के दौरान दमकल विभाग को आग लगने की जानकारी दी गई। जिसके बाद दमकल की दो गाड़ीया मौके पर पहुंची । लेकिन दमकल का मौके पर पहुँचने के बावजूद आग पर काबू नहीं पाया जा सका और तब तक कार जलकर पूरी तरीके से राख हो गई।

धूं धूं कर जलती रही कार 

राजधानी दिल्ली के आजादपुर रेलवे फ्लाईओवर के ऊपर आज चलते हुए एक कार में भीषण आग लगी और देखते ही देखते पूरी कार को आग ने अपनी चपेट में ले लिया। वहीं गनीमत रही की कार में बैठे चार लोग समय रहते बाहर निकल आए और उनकी जान बच गई। जबकि कार बीच सड़क पर धूं धूं कर जलती रह गई।

Raveena Tandon की Patna Shuklla की दिल्ली हाई कोर्ट में हुई स्पेशल स्क्रीनिंग, तस्वीरें शेयर कर जाहिर की खुशी

कार से बाहर निकल बचाई खुद की जान

दरअसल दोपहर करीब 2:30 बजे मुकुंदपुर रेड लाइट की तरफ से शालीमार बाग की ओर जाते हुए एक कार जब आजाद  फ्लाईओवर पर पहुंची तो अचानक उस कार में आग लगने लगी। सबसे पहले कार अगले  हिस्से में आग लगनी शुरू हुई, जिसे कार में बैठे लोगों की अचानक नजर पड़ी। जिसके बाद कार बैठे लोगों ने समय रहते कार से बाहर निकल कर खुद की जान बचाई।

आग पर काबू पाने की लोगों ने की कोशिश

जैसे ही कार में आग लगी कार में बैठे लोग गाड़ी को रोड के किनारे लगाकर गाड़ी से उतर गए। कार को आग लगते देख आस पास के लोग इकटठे हो गए। जब तक आसपास के लोग और कार सवार आग पर काबू पाने की कुछ कोशिश करते तब तक आग  पूरी तरीके से फैल चुकी थी। जिसके बाद बेकाबू आग ने पूरी तरह से कार को अपनी चपेट में ले लिया।

Mukhtar Ansari: गैंगस्टर मुख्तार अंसारी को दिया गया जहर? भाई ने लगाए गंभीर आरोप

आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट

आसपास के लोगों ने दमकल विभाग को इस बात की जानकारी दी, जिसके बाद दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश की  लेकिन तब तक पूरी गाड़ी जलकर राख हो चुकी थी। आग किन कारणों से लगी अब तक इस बात का खुलासा नहीं हो सका है। शुरुआती दौर में किसी तार के शॉर्ट सर्किट से आग लगने की वजह बताई जा रही है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

बॉयफ्रेंड अलेक्जेंडर ने अपने हाथ पर Disha Patani के चेहरे का टैटू किया फ्लॉन्ट, BFF मौनी रॉय संग किया डिनर -Indianews
पानी पुरी बेचता दिखा पीएम मोदी का हमशक्ल, वीडियो देख हैरान हैं लोग
LSG VS RR Live Streaming: राजस्थान रॉयल्स को हरा प्वाइंट्स टेबल अपनी जगह मजबूत करना चाहेगा लखनऊ, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Ice Facial: फेस की पफीनेस कम करने से लेकर निखार लाने तक, आइस फेशियल का ऐसे करें इस्तेमाल, जाने फायदे -Indianews
LSG VS RR: लखनऊ को उसके घर में हराना चाहेगी राजस्थान, जानें क्या होगी संभावित प्लेइंग 11-Indianews
LSG vs RR Head-To-Head Record: राजस्थान को हरा अपने जीत का लय बरकरार रखना चाहेगी लखनऊ, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
Darasing Khurana ने ब्रिटेन में क्वीन कैमिला से की मुलाकात, महारानी को नमस्ते करने का समझाया मतलब -Indianews
ADVERTISEMENT