होम / Sakshi Murder: साक्षी हत्या केस में बड़ा खुलासा, 15 दिन पहले चाकू खरीद लिया था साहिल ने, हर एंगल से हो रही है जांच

Sakshi Murder: साक्षी हत्या केस में बड़ा खुलासा, 15 दिन पहले चाकू खरीद लिया था साहिल ने, हर एंगल से हो रही है जांच

Roshan Kumar • LAST UPDATED : May 30, 2023, 1:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sakshi Murder, दिल्ली: शाहबाद डेयरी क्षेत्र में एक 16 वर्षीय लड़की की चाकू मारकर हत्या करने के मामले में दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने कहा कि हत्या पूर्व नियोजित हो सकती थी क्योंकि हत्या में इस्तेमाल चाकू काफी पहले खरीद लिया गया था।

  • साप्ताहिक बाजार से चाकू खरीदा
  • दो बसें बदलकर बुलंदशहर पहुंचा
  • बुआ के फोन से पुलिस ने पकड़ा

पूछताछ के दौरान साहिल ने बताया कि उसने करीब 15 दिन पहले हत्या में इस्तेमाल चाकू साप्ताहिक बाजार से खरीदा था हालांकि यह नहीं बताया कि उसने चाकू कहां से खरीदा और पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि हत्या जुनून का अपराध था या अचानक उकसावे पर की गई थी।

दो बसें बदलकर पहुंचा

साहिल हत्या के बाद शहर से भाग गया और उसने अपना फोन बंद कर दिया। वह दो बसें बदलकर उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर पहुंचा। दिल्ली पुलिस द्वारा सोमवार को बुलंदशहर से गिरफ्तार साहिल को आज अदालत में पेश किया गया और दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

रिठाला में हथियार फेंक दिया

साहिल ने बुलंदशहर भागने से पहले रिठाला में अपना हथियार फेंक दिया था। घटना के सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि साहिल ने लड़की पर चाकू से कई वार किए। जब वह जमीन पर गिर गई तब भी उसने उसे चाकू मारना जारी रखा। उसने उसे लात मारी और फिर पास में पड़ी एक कंक्रीट की पटिया ले ली और उसके सिर पर वार किया।

10 मिनट में पहुंची पुलिस

घटना के करीब 10 मिनट बाद स्थानीय लोगों द्वारा स्थानीय बीट अधिकारी को घटना की सूचना दिए जाने के बाद पुलिस अपराध स्थल पर पहुंची. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना के वक्त पीड़िता के पास मोबाइल फोन नहीं था। आरोपी नाबालिग के साथ रिश्ते में था, लेकिन रविवार की रात उनका झगड़ा हुआ था, जिसके बाद उसने कई बार वार कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि उसने मामले में शाहबाद डेयरी पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT