होम / Bank Recruitment 2021: जम्मू कश्मीर बैंक में पीओ और क्लर्क के पदों पर भर्ती

Bank Recruitment 2021: जम्मू कश्मीर बैंक में पीओ और क्लर्क के पदों पर भर्ती

India News Editor • LAST UPDATED : October 29, 2021, 2:30 pm IST

इंडिया न्यूज, दिल्ली:

रोजगार की आस सजाए युवाओं के लिए एक सुखद खबर है। उन्हें बैंक में नौकरी करने का मौका मिल सकता है। जम्मू एंड कश्मीर बैंक ने पीओ और र्क्लक के पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है। इसके तहत कुल 45 पोस्ट पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आॅनलाइन आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट पर आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को ध्यान रखना होगा कि आॅनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और 17 नवंबर, 2021 तक चलेगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार अप्लाई करना चाहते हैं, वे इस अवधि तक कर दें, क्योंकि अंतिम तिथि बीतने के बाद कोई फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे।
इन तिथियों का रखें ध्यान

आनलाइन आवेदन जमा करने की प्रारंभिक तिथि – 28 अक्टूबर 2021

आनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि – 17 नवंबर 2021

आवेदन प्रिंट करने की अंतिम तिथि – 2 दिसंबर 2021

Bank Recruitment 2021: क्लर्क के 25 और पीओ के 20 पदों पर होगी नियुक्ति

जम्मू एंड कश्मीर बैंक की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, क्लर्क के 25 और पीओ के 20 पदों नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं इन पदों पर एजुकेशन क्वालिफिकेशन की बात करें तो बैंकिंग एसोसिएट के पद पर अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएट होना चाहिए। इसके साथ ही पीओ के पद पर भी आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को स्नातक होना अनिवार्य है। इसके अलावा, विभिन्न पदों से जुड़ी एजुकेशन क्वालिफिकेशन चेक करने के लिए उम्मीदवार आॅफिशियल वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं।

Bank Recruitment 2021: उम्मीदवार की 20 से 30 साल होनी चाहिए उम्र

बैंकिंग एसोसिएट के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 20 से 30 साल की आयु होनी चाहिए। इसके अलावा, प्रोबेशनरी आॅफिसर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 20 साल से 32 साल होनी चाहिए। हालांकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी।

Bihar Accident टहलने गई महिलाओं पर चढ़ाई स्कॉर्पियो, 4 की मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT