होम / दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में संदिग्ध स्थिति में मिला शव, होली के दिन लापता था युवक

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में संदिग्ध स्थिति में मिला शव, होली के दिन लापता था युवक

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : March 28, 2024, 1:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Delhi-Jahangirpuri, संजय सिंह: जहांगीरपुरी इलाके में 24 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत होली वाले दिन घर से निकला युवक तभी से था लापता। परिजनों का ढूंढ ढूंढ कर था बुरा हाल। अचानक परिवार को मिली युवक के शव मिलने की जानकारी जहांगीरपुरी इलाके के एच ब्लॉक का रहने वाला था युवक एसी फ्रिज की दुकान पर करता था। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी।

राजधानी दिल्ली में आपराधिक वारदातें लगातार बढ़ते जा रही है पिछले दो दिनों में एक के बाद एक हो रही हत्या जैसी वारदातों से दिल्ली वाले दहल चुके हैं, अब एक और मामला दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके से सामने आया है। जहांगीरपुरी इलाके में आमिर नाम का एक युवक जो की होली वाले दिन से ही अपने घर से लापता था। उसका शव मिलने के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

जाने पूरा मामला

24 वर्षीय आमिर इलेक्ट्रॉनिक की एक दुकान पर काम करता था। सेल्समैन के तौर पर पिछले कई महीनो से काम करने वाला आमिर होली वाले दिन अपने घर से निकाला और उसके बाद वापस नहीं आया। कई घंटे बीतने के बाद परिवार ने आमिर की तलाश शुरू की लेकिन कुछ पता नहीं चला और आखिरकार परिजनों ने जहांगीरपुरी थाने में भी इस बात की जानकारी दी। अभी तलाश लगातार चल ही रही थी, कि बुधवार देर शाम परिवार को जानकारी मिली कि आमिर का शव जहांगीरपुरी इलाके में देखा गया इसके बाद परिजन वहां पहुंचे जहां शव निकला था। आखिरकार परिवार के लोगों ने मृतक की पहचान कर ली। परिवार को आशंका है कि आमिर के साथ कोई बड़ी वारदात हुई हैं।  परिजनों का मानना है कि हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है और बदमाश मौके से फरार हो गए.

इस बार पुलिस ने आमिर के साथ काम करने वाले लोग और आसपास के लोगों से पूछ ताछ आज शुरू कर दी है। साथ ही घटा स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा को भी खंगालने की कोशिश की जा रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT