होम / Delhi Metro: मेट्रो में नहीं मिली सीट तो बौखला गए चाचा, करने लगे ये काम, देखें वीडियो

Delhi Metro: मेट्रो में नहीं मिली सीट तो बौखला गए चाचा, करने लगे ये काम, देखें वीडियो

Shubham Pathak • LAST UPDATED : April 4, 2024, 9:11 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो लगातार रूप से चर्चा में रहती है और प्रतिदिन कोई ना कोई अतरंगी खबर सामने आती रहती है। जिसके बाद अब एक अंदर मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जहां वायरल हुए एक वीडियो को लीजिए जिसमें एक आदमी और एक बुजुर्ग चाचा के बीच तनातनी दिखाई दे रही है। वीडियो में चाचा को मजबूती से बैठे हुए दिखाया गया है, जबकि वह उस आदमी से भिड़ते हैं, जो किसी अदृश्य रेखा को पार कर गया लगता है। स्थिति को शांत करने के चाचा के ‘नीच’ प्रयासों के बावजूद, उस व्यक्ति ने अपनी जूबानी हमला जारी रखा और चाचा को उसकी सीमा तक धकेल दिया। मामला तेजी से बढ़ गया, यहां तक कि चाचा ने अपने जूते की ओर इशारा करते हुए इशारा किया कि अगर वह आदमी पीछे नहीं हटेगा तो गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

ये भी पढे:-Lok Sabha Election: टिकट नहीं मिलने पर 22 नेताओं ने छोड़ी चिराग की पार्टी, जानिए किसने क्या कहा

 

चाचा ने डटकर किया सामना

 

जानारी के लिए बता दें कि, चाचा चुनौती का डटकर सामना करने के लिए उठता है, क्योंकि वह आदमी उसे एक चाल चलने की चुनौती देता है। यह घटना, जिसे ‘दिली कलेश’ के नाम से जाना जाता है, ने नेटिज़न्स की प्रतिक्रियाओं को जन्म दिया है, जो स्पष्ट रूप से मेट्रो में ऐसे दृश्यों को देखकर तंग आ चुके हैं। एक यूजर ने मजाक में कहा, “मेट्रो शुरुआती लोगों के लिए नहीं है।” “मेरा देश बदल रहा है कलेश हो रहा है,” दूसरे ने टिप्पणी की, जबकि तीसरे पर्यवेक्षक ने टिप्पणी की, “देसी अंकल को कोई ठंड नहीं लगी।

ये भी पढ़े:- Aaj Ka Rashifal: गुरुवार का दिन सभी के लिए खास, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

दिल्ली मेट्रो चर्चा का विषय

 

दिल्ली मेट्रो पर इस तरह के विवादों के वीडियो सामने आते रहते हैं, एक और हालिया वायरल वीडियो में मेट्रो के अंदर एक पुरुष और एक महिला के बीच तीखी बहस देखी गई। एक दर्शक द्वारा फिल्माए गए वीडियो में, एक महिला को अपने सामने बैठे एक आदमी पर गर्म शब्दों का आदान-प्रदान करते और चिल्लाते हुए देखा जा सकता है। हालाँकि उनकी बातचीत की सामग्री अस्पष्ट हो सकती है, लेकिन यह स्पष्ट है कि उनका आदान-प्रदान एक उग्र विवाद में बदल गया, जिसने साथी यात्रियों का ध्यान खींचा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT