होम / 4 People Including Two Women Died of Suffocation : ओल्ड सीमापुरी में लगी आग, दम घुटने से दो महिलाओं समेत 4 लोगों की मौत

4 People Including Two Women Died of Suffocation : ओल्ड सीमापुरी में लगी आग, दम घुटने से दो महिलाओं समेत 4 लोगों की मौत

Rajeev Ranjan Tiwari • LAST UPDATED : October 26, 2021, 3:05 am IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली।

Fire in Old Seemapuri : दिल्ली में आग लगने से हुए हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। घटना राजधानी के ओल्ड सीमापुरी की है। वहां एक इमारत में आग लग गई थी, फिर दम घुटने से दो महिला और दो पुरुषों ने जान गंवा दी। घटना मंगलवार सुबह 4 बजे की है। वहां मकान की तीसरी मंजिल पर स्थित कमरे में आग लगी थी। मारे गए सभी लोग एक ही कमरे में थे। फिलहाल फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है। घटना के बाद का एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें जिस मकान में आग लगी उसके नीचे एक एंबुलेंस खड़ी दिख रही है। तीन मंजिला घर के नीचे बहुत सारे लोग भी जमा हैं।

खोड़ा कॉलोनी में भी लगी आग (Fire in Old Seemapuri)

आज सुबह लगभग 5 बजकर 55 मिनट पर खोड़ा कॉलोनी की गली नंबर 1 इतवार बाजार में भी एक तीन मंजिला मकान में आग लग गई। तीन मंजिला मकान में नमकीन चिप्स बनाए जाते थे। जानकारी के मुताबिक, मकान के अंदर गैस सिलेंडर व काफी मात्रा में ड्रम में तेल था जिसमें आग लगने से स्थिति गंभीर हो गई थी। गैस सिलेंडर फटने से मकान की ऊपरी छत गिर गई थी और ड्रमों में रखा तेल बहकर नालियों में पहुंच गया था। फिलहाल फायर ब्रिगेड्स ने किसी तरह आग पर काबू पा लिया है।

Also Read : Kiran Gosavi: उत्तर प्रदेश में सरेंडर करना चाहता है किरण गोसावी

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT