Wednesday, May 18, 2022
HomeDelhiKejriwal Targeted The BJP : 32 साल में भाजपा ने कश्मीरी पंडितों...

Kejriwal Targeted The BJP : 32 साल में भाजपा ने कश्मीरी पंडितों के लिए केवल फिल्म बनाई

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली।
Kejriwal Targeted The BJP :
पिछले हफ्ते ही सीएम अरविंद केजरीवाल ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को टैक्स-फ्री करने की मांग पर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि इस फिल्म की कमाई को पंडितों के पुर्नवास में लगाना चाहिए। यदि यूट्यूब पर फिल्म को डाल दिया जाए तो वह खुद ही टैक्स फ्री हो जाएगी।

अब सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कश्मीरी पंडितों को पुनर्वास की जरूरत है, न कि फिल्म की। अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर द कश्मीर फाइल्स पर राजनीति करने का आरोप लगाया।

कश्मीर में एक बड़ी त्रासदी हुई। 32 साल हो गए और इतने साल बाद सरकार कश्मीरी पंडितों से कहती है कि हमने आपके लिए फिल्म बनाई है। Kejriwal Targeted The BJP

मेरे लिए महत्वपूर्ण नहीं है फिल्म : केजरीवाल

द कश्मीर फाइल्स को टैक्स-फ्री नहीं करने बारे पूछे जाने पर सीएम केजरीवाल ने कहा कि मेरे लिए फिल्म महत्वपूर्ण नहीं है। हां यह भाजपा के लिए जरूर महत्वपूर्ण हो सकती है।

कश्मीरी पंडितों का पुनर्वास क्यों नहीं किया? Kejriwal Targeted The BJP

केजरीवाल ने आगे कहा कि कश्मीरी पंडितों की पीड़ा के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि आप किसी भी कश्मीरी पंडित से पूछें, वे पुनर्वास चाहते हैं। बीजेपी की सरकार पिछले 8 साल से सत्ता में है। उसने अभी तक कश्मीरी पंडितों का पुनर्वास क्यों नहीं किया?

हमारी पार्टी ने कच्ची नौकरियों को किया पक्का

केजरीवाल ने कहा कि बेघर होने के बाद जब कुछ कश्मीरी पंडित दिल्ली आए, तो उनमें से कइयों ने 1993 में दिल्ली सरकार में कान्ट्रैक्ट बेस पर टीचर की नौकरी की। इस दौरान राज्य में बीजेपी और कांग्रेस सरकार ने राज किया। लेकिन किसी ने भी उन्हें पक्का नहीं किया।

वहीं हमारी सरकार आते ही कश्मीरी पंडितों को पक्की नौकरी दी गई। वहीं केजरीवाल ने कहा कि मैंने फिल्म नहीं देखी है, लेकिन कश्मीरी पंडितों को पुनर्वास की जरूरत है, फिल्म की नहीं। Kejriwal Targeted The BJP

Read More :  Who Defeated Prithviraj Chauhan : एक ऐसा योद्धा जिसके सामने पृथ्वीराज चौहान ने भी घुटने टेक दिए थे, दिया था जीवन दान

Read Also : Politics In Pakistan : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को कुर्सी जाने का डर, 24 सांसद हुए बागी, जानें विपक्ष का दावा?

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Harpreet Singh
Content Writer And Sub editor @indianews. Good Command on Sports Articles. Master's in Journalism. Theatre Artist. Writing is My Passion.
RELATED ARTICLES

Most Popular