होम / Arvind Kejriwal: दिल्ली में लोकसभा चुनाव से पहले सुनीता केजरीवाल करेंगी रोड शो,आप ने दी जानकारी-Indianews

Arvind Kejriwal: दिल्ली में लोकसभा चुनाव से पहले सुनीता केजरीवाल करेंगी रोड शो,आप ने दी जानकारी-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : April 25, 2024, 12:07 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),Arvind Kejriwal: अरविंद केरजरीवाल के गिरफ्तारी के बाद दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चुनाव से पहले सुनीता केजरीवाल के दिल्ली में रोड शो करने की घोषणा की है।

शुक्रवार को होगा रोड शो

मिली जानकारी के लिए बता दें कि, दिल्ली में आम आदमी पार्टी के लोकसभा अभियान को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल के साथ शुक्रवार से रोड शो करने की ताकत मिलेगी। वहीं सूत्रों की माने तो,सुनीता केजरीवाल पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से अपना अभियान शुरू कर सकती हैं।

ये भी पढ़े:- Lok Sabha Election: अखिलेश यादव आज कन्नौज से दाखिल करेंगे नामांकन, बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने कसा तंज

सुनीता केजरीवाल निभा रही पार्टी की जिम्मेदारी

मिली जानकारी के अनुसार, आप शीर्ष नेताओं, अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसौदिया की गिरफ्तारी के बाद AAP के लोकसभा अभियान में मंदी के कारण, सुनीता केजरीवाल धीरे-धीरे पार्टी में एक बड़ी भूमिका निभा रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि, सुनीता केजरीवाल गुजरात में AAP उम्मीदवारों के लिए प्रचार भी करेंगी. गुजरात में पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची में उनका नाम शामिल था

आप का गुजरात प्लान

AAP ने गुजरात की 26 लोकसभा सीटों में से दो – भरूच और भावनगर – पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं। पिछले हफ्ते, पूर्व भारतीय राजस्व सेवा (आईआरएस) अधिकारी रांची में “उलगुलान न्याय महारैली” को संबोधित करने के लिए 28 विपक्षी दलों के नेताओं के साथ शामिल हुए थे।

ये भी पढ़े:- Manish Kashyap: बीजेपी में शामिल होंगे यूट्यूबर मनीष कश्यप, नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव! -Indianews

सुनीता केजरीवाल ने बीजेपी पर बोला हमला

वहीं इस मामले में अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर उनके पति को इंसुलिन देने से इनकार करने का आरोप लगाते हुए कहा कि, “वे मेरे पति अरविंद केजरीवाल को मारना चाहते हैं। उनका खाना कैमरे की निगरानी में है; उन्हें इंसुलिन देने से इनकार कर दिया गया है। मेरे पति शुगर के मरीज हैं जो पिछले 12 साल से इंसुलिन ले रहे हैं।”

सुनीता केजरीवाल का दावा

इसके साथ ही सुनीता केजरीवाल ने दावा किया कि,अरविंद केजरीवाल को लोगों के लिए काम करने के कारण जेल में डाल दिया गया और उनके खिलाफ कोई आरोप साबित नहीं किया जा सका। उन्होंने आगे कहा, “हम तानाशाही के खिलाफ लड़ेंगे और जीतेंगे। जेल के दरवाजे टूटेंगे और अरविंद केजरीवाल बाहर आएंगे।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT