होम / Mayur Vihar: क्लब में डांस को लेकर हुआ बवाल, मॉल में हुई गोलीबारी

Mayur Vihar: क्लब में डांस को लेकर हुआ बवाल, मॉल में हुई गोलीबारी

Nidhi Jha • LAST UPDATED : August 29, 2024, 4:33 pm IST

Mayur Vihar

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Mayur Vihar: दिल्ली के मयूर विहार फेज 1 इलाके में स्टार सिटी मॉल में स्थित डेविल द नाइट क्लब के बाउंसर ने एक युवक को गोली मार दी, जबकि उसके अन्य साथियों को बुरी तरह पीटा गया। पीठ में गोली लगने के बाद घायल को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके बयान पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

डांस करने को लेकर बवाल

क्लब के बाउंसरों ने तीनों लड़कों को वहां से बाहर निकाल दिया। इसी बीच युवकों में झगड़ा हो गया। गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इतना ही नहीं बाउंसरों ने दूसरे युवक को पकड़कर बुरी तरह पीटा। गोली लगने से घायल युवक को उसके दोस्त नजदीकी अस्पताल ले गए। यहां से पुलिस को घटना की जानकारी मिली। घायल युवक के बयान पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

Smriti Irani: क्या स्मृति दिल्ली में BJP का CM फेस बनेंगी? पूर्व मंत्री ने दिया बड़ा बयान

नाइट क्लब में देर रात हुआ बवाल

युवक को क्लब के बाहर गोली मारी गई है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। घायल युवक के बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शोएब, फराज और शाहरुख मंगलवार देर रात स्टार मॉल के द डेविल नाइट क्लब में शराब पीकर डांस कर रहे थे। इस दौरान वहां मौजूद एक लड़की से उनकी कहासुनी हो गई। क्लब के बाउंसरों ने तीनों युवकों को बाहर निकाल दिया। बाहर आकर उन्होंने क्लब में तोड़फोड़ की। इस पर क्लब के बाउंसर ने गोली चला दी जो शोएब को लग गई।

बाउंसर ने गोली चलाई

इसके बाद वे गुस्से में मॉल के गमले तोड़ने लगे। इसके बाद सभी बाउंसर भी बाहर आ गए और उनसे मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान उन्होंने भागने की कोशिश की। इससे पहले फराज ने ईंट उठाकर एक बाउंसर के पैर में मार दी। जिसके बाद फराज को बाउंसर ने पकड़ लिया। इसी बीच एक बाउंसर ने उन पर गोली चला दी। पीठ में गोली लगने से शोएब घायल हो गया और किसी तरह वह शाहरुख के साथ भागकर अपनी जान बचाई। शाहरुख उसे तुरंत एलबीएस अस्पताल ले गया।

Delhi Metro: DMRC ने स्पेशल चेकिंग के लिए बनाई कई टीमें, पकड़े जाने पर लगेगा भारी जुर्माना!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

सहारा निवेशकों के लिए अच्छी खबर! सरकार ने रिफंड लिमिट बढ़ाई 5 गुना, जानिए कब मिलेगा पैसा?
भारत से हथियार खरीदने वाले दुनिया के 5 बड़े देश, जिसमे अमेरिका का नाम सबसे आगे!
दिवाली की डेट को लेकर कंफ्यूजन कर लें दूर, यहां जानें कब पड़ रही धनतेरस और दीपावली
डेली सुबह कर लें Neem Karoli Baba के बताए गए यह काम, जीवन में बनेंगे सफलता इंसान, नहीं आएगी समस्या
Jitiya Vrat 2024: कब रखा जाएगा जितिया व्रत? यहां जानिए सही डेट और पारण का शुभ मुहूर्त
ISRO में निकली बंपर भर्ती! नौकरी के लिए शानदार मौका, आज से आवेदन प्रक्रिया हुआ शुरु
क्या भारत यूक्रेन को पहुंचा रहा था गोला-बारूद? भ्रामक खबर पर लगी रोक, विदेश मंत्रालय ने बता दी पूरी सच्चाई
ADVERTISEMENT