होम / Aaj Ka Rashifal: आज रविवार का दिन इन राशियों के लिए खास, जानें क्या कहता है आपका आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज रविवार का दिन इन राशियों के लिए खास, जानें क्या कहता है आपका आज का राशिफल

Shubham Pathak • LAST UPDATED : February 4, 2024, 4:35 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Aaj Ka Rashifal: आज 4 फरवरी रविवार का दिन सभी रााशियों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण रहेगा। परिवार में मांगलिक कार्यक्रम के योग बन सकते हैं। इस दिन खास तौर पर बजरंगबली की कृपा आप पर बनी रहती है। इसके साथ ही व्यापार-व्यवसाय में आपको लाभ होगा। आपको विरोधी वर्ग से सावधान रहना होगा, जानें कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशिफल

आर्थिक सुरक्षा की तलाश कर रहे कुछ लोगों को कमाई का एक अच्छा स्रोत मिल सकता है। स्वस्थ विकल्प चुनने से आपको आकार में रहने में मदद मिलेगी। पेशेवर क्षेत्रों से जुड़े लोगों के लिए दिन सामान्य से थोड़ा अधिक व्यस्त रहने की संभावना है। जीवनसाथी घरेलू मोर्चे पर बदलाव की इच्छा रख सकता है, इसलिए उसकी मदद करें।

वृषभ राशिफल

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगाऔर अच्छी कमाई के रास्ते नजर आ रहे हैं। व्यायाम व्यवस्था पर टिके रहने की अच्छी इच्छा शक्ति आपको वापस आकार में आने में मदद करेगी। आप एक महत्वाकांक्षी परियोजना को पटरी पर लाने में सफल होते हैं और इसे सफल बनाने में सभी बाधाओं को पार करते हैं। पारिवारिक मोर्चे पर सौहार्द और एकजुटता की भावना व्याप्त हो सकती है।

मिथुन राशिफल 

आज का दिन आपका महत्वपूर्ण रहने वाला है। लाभदायक निवेश करने के लिए अच्छी सलाह की आवश्यकता हो सकती है। अपने व्यायाम नियम पर कायम रहने से सकारात्मक परिणाम दिखने लगेंगे। आपकी अक्षमता के कारण आपको पेशेवर मोर्चे पर फ़ायदा उठाना पड़ सकता है। एक थीम को ध्यान में रखकर घर की स्थापना करना कुछ गृहिणियों के दिमाग में सबसे ऊपर हो सकता है।

कर्क राशिफल 

किसी जरुरी कार्य के लिए आप बाहर की यात्रा पर जा सकते हैं, परंतु वाहन को चलाने में सावधानी बरतें, नहीं तो दुर्घटना की स्थिति बन सकती है। स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव दिखाई देगा। किसी अपने का दुखद समाचार मिलेगा। व्यापार-व्यवसाय में पार्टनर से धोखा मिल सकता है। इसके साथ ही कार्यक्षेत्र में परिवर्तन करना आज आपके हित में रहेगा।

सिंह राशिफल

आज का दिन कुछ परेशानियों से भरा गुजर सकता है। आप व्यर्थ के वाद विवाद में फंस सकते हैं। कोई झूठा आरोप आप कोई थोप सकता है। स्वास्थ्य की दृष्टि से आज आप कमजोर महसूस करेंगे। किसी अपने के लिए मन में चिंता रहेगी। व्यापार-व्यवसाय में परिवर्तन करना आपके लिए ठीक नहीं होगा। मन अशांत रहेगा। परिवार में किसी बात को लेकर आपस में विवाद हो सकता है।

कन्या राशिफल 

आज आप किसी अपने के व्यवहार के कारण परेशान हो सकते हैं। किसी संबंधी से बड़ा विवाद की स्थिति बन सकती है। स्वास्थ्य में आज  गिरावट महसूस करेंगे। व्यापार-व्यवसाय में पार्टनर आपको धोखा दे सकता है। परिवार में पैतृक संपत्ति को लेकर विवाद की स्थिति बन सकती है। वाहन को संभाल कर उपयोग करें।

तुला राशिफल 

आज किसी कार्य विशेष के लिए बाहर की यात्रा कर सकते हैं। वाहन आदि के प्रयोग में सावधानी बरतने की जरुरत पड़ेगी, दुर्घटना की स्थति बन सकती है। व्यापार-व्यवसाय में आज आपको बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है। आपका पार्टनर आपका साथ छोड़ सकता हैं। परिवार में अपनों का सहयोग बढ़ेगा।

वृश्चिक राशिफल 

आज आपका दिन बहुत ही अच्छा रहेगा। सोचे हुए कार्य आपके पूरे होंगे। आप अपने साथी के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं, मन प्रसन्न रहेगा, कोई नया कार्य का दायित्व आज आपको प्राप्त होगा, व्यापार-व्यवसाय में लाभ होगा, परिवार में मान-सम्मान की स्थिति बनेगी। किसी विशिष्ट व्यक्ति से मुलाकात करेंगे।

धनु राशिफल 

आज का दिन आपके लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है। आप कोई नया कार्य शुरू करने की योजना बना सकते हैं, जिसमे आपको सफलता मिलेगी। आजकिसी पुराने प्रसिद्ध व्यक्ति से मुलाकात होगा, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। रुका हुआ धन वापस मिलेगा। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। परिवार में मान-सम्मान बढ़ेगा। व्यापार-व्यवसाय में लाभ होगा। आज आप कोई नया वाहन खरीद सकते हैं।

मकर राशिफल

आज आपका दिन व्यर्थ की भागदौड़ में गुजरेगा। किसी वाद-विवाद में आज आप फंस सकते हैं। विरोधियों के षड्यंत्र का शिकार हो सकते हैं। स्वास्थ्य में गिरावट महसूस होगी, इसके साथ ही व्यापार-व्यवसाय में भी हानि उठानी पड़ेगी। नौकरी बालों के लिए सहयोगियों से मतभेद की स्थिति बढ़ सकती है। परिवार में पैतृक संपत्ति को लेकर झगड़ा होगा। वाहन का उपयोग संभालकर करें।

कुंभ राशिफल 

आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा गुजरेगा। आज आप स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं। व्यर्थ की बात विवाद में आप फंस सकते हैं, व्यापार-व्यवसाय में आज नुकसान होने की संभावना है, किसी परिचित व्यक्ति के कारण आपको व्यापार व व्यवसाय में हानि उठानी पड़ सकती है। साथ ही परिवार में अपनों से मतभेद बढ़ सकते हैं।

मीन राशिफल 

आप अपने ख़र्चों की सटीक योजना बनाने और बजट के भीतर रखने का प्रबंधन करेंगे। ध्यान मानसिक संतुलन बहाल करने में मदद करेगा। आज किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति से मुलाकात आपके पेशेवर लक्ष्यों को आगे बढ़ाने में मदद करेगी। आज परिवार और दोस्तों से मुलाकात का संकेत है। आज आप अकेले ही गाड़ी चलाने का आनंद ले सकते हैं। कुछ लोगों के लिए नया घर बसाने की योजना है।

ये भी पढ़े

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024: गुजरात के खिलाफ कोहली ने खेली आतीशी पारी, इन रिकॉर्डस को किया अपने नाम-Indianews
IPL 2024 के बीच अनुष्का शर्मा और बच्चों संग समय बिताने के लिए मुंबई लौटे Virat Kohli! नेटिजन्स ने दिए रिएक्शन -Indianews
Revanth Reddy Summoned : तेलंगाना के सीएम को दिल्ली पुलिस का समन, अमित शाह के वीडियो से जुड़ा है मामला
PM Modi: दिल्ली कोर्ट ने पीएम मोदी पर किसी भी चुनाव लड़ने पर 6 साल का प्रतिबंध लगाने की मांग वाली याचिका को किया खारिज
X Down in India: 5 दिन के अंदर दूसरी बार डाउन हुआ एक्स, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दिया रिएक्शन-Indianews
Kangana Ranaut ने रामायण में Ranbir Kapoor को भगवान राम के रूप में साइन करने पर की आलोचना, नितेश तिवारी पर किया कटाक्ष -Indianews
आम चुनाव 2024, दूसरे चरण के बाद भी कंफ्यूजन
ADVERTISEMENT