होम / चांदनी चौक का ये चमत्कारी मंदिर करता है सभी कष्टों को दूर, कैंसर जैसी बीमारी भी होगी ठीक

चांदनी चौक का ये चमत्कारी मंदिर करता है सभी कष्टों को दूर, कैंसर जैसी बीमारी भी होगी ठीक

Simran Singh • LAST UPDATED : July 2, 2024, 8:03 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shri Narsingh Hanuman Mandirसोशल मीडिया की ताकत और भगवान की ताकत पर हर कोई विश्वास करता है। ऐसे में बता दे कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें चांदनी चौक में मौजूद एक हनुमान मंदिर के बारे में बताया जा रहा है। इसके बारे में कहा गया है कि यह मंदिर इतना चमत्कारी है कि यहां पर बड़ीसोशल मीडिया की ताकत और भगवान की ताकत पर हर कोई विश्वास करता है। से बड़ी बीमारी भगवान के दर्शन और झाड़ा लगाने मात्र से ठीक हो जाती है।

इतना ही नहीं यहां पर शुक्र, शनि और रविवार के दिन इतनी भीड़ होती है कि लोगों के आवाजाही पर भी परेशानी खड़ी हो जाती है। वही मंदिर परिसर को लेकर यह दावा भी किया जा रहा है कि यहां पर पैरालिसिस कैंसर जैसी बीमारियां भी दर्शन मात्र से ठीक हो जाती है।

  • इस हनुमान मंदिर का है चमत्कार
  • भक्तिों की मनुकामन होती है पूरी

इस अक्षर की महिलाएं नहीं रहती विवाह के बाद खुश, आती है इस तरह की परेशानी – IndiaNews

श्री नरसिंह हनुमान मंदिर का क्या है चमत्कार

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है। उसको अब तक 2.2 मिलियन लोगों ने लाइक किया है। यह मंदिर सर्किल मार्केट चांदनी चौक में मौजूद है। वहीं यहां पर नरसिंह हनुमान जी का अवतार प्रज्वलित है। वही दवा यह किया जाता है कि यह मंदिर 250 वर्ष पुराना है। वहीं यहां पर भक्तिों की भिड़ और श्रध्दा से यह देखा जाता है की यहां भगवान की ताकत लोगों को महशूश होती है। Shri Narsingh Hanuman Mandir

6 जुलाई से ये जातक जिएंगे लग्जरी लाइफ, शुक्र करेगा इस राशि में गोचर – IndiaNews

पत्थर वाले बाबा नाम से भी है मशहूर Shri Narsingh Hanuman Mandir

इसके साथ ही बता दे कि मंदिर को पत्थर वाले बाबा के नाम से भी जाना जाता है। इस नाम से भी यह का मंदिर काफी मशहूर है। जिस वजह से लोग यहां के लिए पत्थर वाले बाबा के नाम का इस्तेमाल भी करते हैं।

Heart With water: दिल में क्यों भरने लगता है पानी जानिए क्या है कारण? डॉक्टर से जानें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT