होम / Today's Horoscope:आज मेष, कन्या, वृश्चिक राशि वालों को हो सकता है नुकसान जानें आज का राशिफल

Today's Horoscope:आज मेष, कन्या, वृश्चिक राशि वालों को हो सकता है नुकसान जानें आज का राशिफल

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : March 24, 2023, 9:56 am IST

इंडिया न्यूज़: (Today’s Horoscope) चैत्र नवरात्र का आज तिसरा दिन है, वैदिक ज्योतिषियों के अनुसार शु्क्रवार, 24 मार्च 2023 का दिन सभी 12 राशियों के लोगोंं के लिए आज हो सकता है खास, आपकी किस्मत के सितारे आज कितना चमकेगें क्या कहता आपका राशिफल? आज कन्या राशि के धारको का हो सकता काम खराब, वही सिंह राशि वालों का आज होगा व्यवसाय में खास फायदा। जानिए इन राशि के लोगों का आज कितना होगा फायदा और नुकसान।

  • मेष- चू,चे,चो, ला,ली,लू,ले,लो,अ 
  • वृष- ई,उ,ए,ओ,वा,वी,वु,वे,वो 
  • मिथुन- क,की,कु,घ,छ,के,को,ह 
  • कर्क- हि,हे,हु,हो,डा,डी,डू,डे,डो 
  • सिंह- मा,मी,मू,मे,मो,टा,टी,टु,टे 
  • कन्या- टो,पा,पी,पू,ष,ण,ठे,पे,पो 
  • तुला- रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ते 
  • वृश्चिक- तो,ना,नी,नू,ने, यो,या,यि,यु

 

मिथुन राशि
आज सेहत में उतार चढ़ाव आएंगे, बाहर का खाना न खाये, आज लाल रंग का ज्यादा से ज्यादा उपयोग करें।अपने पर्सनल लाइफ में और एफर्ट्स देने की आवश्यकता है, पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताएं, बेहतर महसूस करेंगे।

कर्क राशि
आज अपने परिवार वालों के सलाह पर जरुर ध्यान दें, कोई भी निर्णय ज़िद में आकर ना लें, अपनी प्राइवेट बातें किसी के साथ शेयर करने से दो बार सोच लें, आज लव लाइफ में एक्स्ट्रा एफर्ट्स देने की भी जरूरत है। अपने एक्सपीरियंस से सीखें, नासमझी में कोई निर्णय ना लें आज अपने पैसों के लेन देन से बचें।

मेष राशि 
आज मन थोड़ा उदास रहेगा, मेडीटेशन करें, सोच को सकारात्मक रखें। वर्कप्लेस पर चैलेंजेस आ सकते हैं, सूझ बूझ से काम करने से सफलता मिलेगी, आज परिवार वालों से सपोर्ट मिलेगा, आपके एफर्ट्स की सराहना होगी। आज गार्डनिंग जरूर करें।

वृषभ राशि 
आज अपने गुस्से पर कंट्रोल रखें, तनाव की स्थिति आ सकती है, पेट और उससे निचले हिस्से से जुड़ी तकलीफ हो सकती है, संभल कर रहें। आज किसी भी प्रकार का निवेश ना करें, अपनी एनालिटिकल पावर पर वर्क करे, किसी नए काम को शुरू करने के लिए समय अनुकूल नहीं है आज अपने काम का स्ट्रेस परिवार वालों पर ना उतारें।

सिंह राशि 
बच्चों के स्वास्थ्य का खयाल रखें, ओवरथिंकिंग के कारण मन में उदासी रहेगी। पार्टनरशिप वाले व्यवसाय में खास फायदा होगा, अपोजिट जेंडर वालों के साथ काम करने से बैटर रिजल्ट्स आएंगे. पर्सनल लाइफ में प्रोब्लम आ सकती है, पार्टनर के साथ मन मुटाव को अवॉइड करें।

कन्या राशि 
आज हड़बड़ी में कोई काम न करें, काम खराब हो सकता है। अपने अधूरे कार्यों को जल्दी पूरा करें, जिम्मेदारियों के अच्छे से निभाएं यात्रा के योग बन रहे हैं, निर्णय लेने की क्षमता में सुधार आएगा। आज आपके सुभचिंतकों की सलाह से आपको सफलता मिलेगी और नए रिश्तों को परख में भी मदद मिलेगी।

तुला राशि
आज सेहत अच्छी रहेगी, जीवन में बदलाव आएगा, तैयार रहें. अपने मन की सुनें, सोच समझ कर निर्णय लें. धन लाभ होगा, नए काम को शुरू करने के लिए बहुत अच्छा समय है. डिवाइन ब्लेसिंग्स मिलेंगी. परिवार वालों को आपकी काबिलियत पर नाज होगा. अपने मन से नेगेटिविटी पूरी तरह निकल दें।

ये भी पढ़े:- जानिए नवरात्रि के दुसरे दिन इन राशि वालों के लिए है कितना खास

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT