होम / Benefits Of Wearing Gold: इन राशियों के लिए सोना भाग्य चमकता है

Benefits Of Wearing Gold: इन राशियों के लिए सोना भाग्य चमकता है

Sachin • LAST UPDATED : March 23, 2022, 12:33 pm IST

Benefits Of Wearing Gold

इंडिया न्यूज़,नई दिल्ली

Benefits Of Wearing Gold: ज्योतिष शास्त्र के कुंडली में सोना ग्रह के दोष रोगों के निवारण और भाग्योदय के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। स्वर्ण पहनने से व्यक्ति का बृहस्पति ग्रह मजबूत होता है जिससे राजयोग की प्राप्ति होती है।

Benefits Of Wearing Gold

भारतीय समाज में सोने के आभूषण हर किसी को पसंद होता है। इसे व्यक्तियों के अलावा मंदिरों में भी देवी-देवताओं को आभूषण श्रद्धा के साथ अर्पित किया जाता है। वहीं दूसरी ओर ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुछ राशियों के लिए सोने काफी फायदेमंद साबित होता है। सोने की अंगूठी से कुंडली में अच्छा या फिर बुरा प्रभाव पड़ता है।

Benefits Of Wearing Gold
Benefits Of Wearing Gold

इन राशियों के लिए स्वर्ण पहनना काफी फायदेमंद साबित होता है।

मेष राशि के लिए

मेष राशि के जातकों को सोने के आभूषण पहनना बहुत शुभ होगा। क्योंकि इस राशि के स्वामी सूर्य होता है जो गुरु गृह का मित्र है। इसलिए इस राशि के लोगों को सोने भाग्य में बढ़ोतरी देता है।(Benefits Of Wearing Gold)

सिंह राशि वाले पहने सोना

इस राशि के जातकों को सोने की अंगूठी जरूर पहना चाहिए। इस राशि के स्वामी सूर्य और गुरु ग्रह के बीच संबंध अच्छे है। इस राशि वालों को सोना पहनने से रिश्तों में मजबूती आती है और नौकरी में लाभ मिलेगा।

कन्या राशि

इस राशि के जातकों की कुंडली में गुरु पांचवें और सातवें स्थान वाले घर का स्वामी है। ऐसे में सोने के आभूषण आपको शुभ फलों की प्राप्ति करा सकते हैं। आपकी सभी इच्छाएं भी धीरे-धीरे पूरी हो जाएंगी।(Benefits Of Wearing Gold

धनु राशि

धनु राशि के स्वामी गुरु ग्रह है और स्वर्ण के कर्क हैं। ऐसे में इस राशि के जातकों के लिए सोने के चीजे काफी सुबह फल देने वाली है। इनसे वयक्ति की हर मनोकामना पूरी हो जाती है।

Read more: Dangerous Food With Alcohol : शराब के साथ इन चीजों को खाने से बढ़ता है जान का खतरा

Also Read: COD Mobile Redeem Code Today 23 March 2022

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT