होम / Aaj Ka Rashifal: करियर को लेकर आज का दिन कई राशियों के लिए रहेगा खास, जानें राशिफल

Aaj Ka Rashifal: करियर को लेकर आज का दिन कई राशियों के लिए रहेगा खास, जानें राशिफल

Mudit Goswami • LAST UPDATED : February 3, 2024, 2:56 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Aaj Ka Rashifal: आज यानि 3 फरवरी , दिन शनिवार का सभी रााशियों के लिए बहुत ही खास रहने वाला है। आज दिन विद्यार्थियों के लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है। आज कुछ राशि के जातकों को करियर में नए अवसर मिलने की संभावना है। इसके साथ ही आज पैतृक संपत्ति में आपको अधिकार भी मिल सकता है। जानिये मेष से लेकर मीन तक के राशि के बारे में..

मेष राशिफल 

आज आपका का दिन अच्छा रहेगा, अच्छी तरह से किया गया काम आपको करियर के मोर्चे पर आगे ले जा सकता है। वित्तीय मोर्चे पर भाग्य आप पर मुस्कुराता है और आपके धन में वृद्धि करता है। खराब मौसम का अनुभव करने वालों को ठीक होने में कुछ समय लग सकता है। घरेलू मोर्चे पर आपके विचार जीवनसाथी को पसंद नहीं आएँगे और अनावश्यक तनाव पैदा कर सकते हैं।

वृषभ राशिफल

आज आप कोई बड़ा कार्य शुरू कर सकते हैं। आप जो उद्यम शुरू कर रहे हैं उसमें अच्छा पैसा कमाने की भविष्यवाणी की गई है। आहार में बदलाव से ट्रिमर पाने में मदद मिलेगी। कार्यस्थल पर किसी ग़लतफ़हमी के कारण शर्मिंदगी उठानी पड़ सकती है। घरेलू मोर्चे पर किसी का रवैया आप सभी को परेशान कर सकता है। किसी दूर स्थान की यात्रा थका देने वाली हो सकती है।

मिथुन राशिफल 

आज का दिन आपके लिए पहले की तुलना में सामान्य रहेगा, स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव की स्थिति बन सकती है। पिछला निवेश अच्छा रिटर्न देना शुरू कर सकता है। आपको ज़्यादा खाना खाकर स्वास्थ्य की अनदेखी करने से बचना होगा। व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए दिन लाभदायक रह सकता है। व्यक्तिगत रूप से, आप पारिवारिक मोर्चे को सबसे शांतिपूर्ण पाएंगे, जिससे आप अपना काम खुद कर सकेंगे।

कर्क राशिफल 

किसी जरुरी कार्य के लिए आप बाहर की यात्रा पर जा सकते हैं, परंतु वाहन को चलाने में सावधानी बरतें, नहीं तो दुर्घटना की स्थिति बन सकती है। कमाई बढ़ने से अतिरिक्त ख़र्चों पर लगाम लगेगी। आपकी सक्रिय जीवनशैली यह सुनिश्चित करेगी कि आप शारीरिक रूप से फिट रहें। यह आपके पसंदीदा प्रोजेक्ट में निवेश करने का सबसे अच्छा समय प्रतीत होता है।

सिंह राशिफल 

आज का दिन कुछ परेशानियों से भरा गुजर सकता है। मित्र धन कमाने की कोई अच्छी योजना सुझा सकता है जिससे अच्छा मुनाफ़ा हो सकता है। स्वास्थ्य के मोर्चे पर आपकी पहल आपको फिट और ऊर्जावान बनाए रखने का वादा करती है। नव नियोजित लोगों के लिए अच्छी वृद्धि की संभावनाएँ दिखाई दे रही हैं। किसी समारोह या पार्टी के आयोजन में पारिवारिक मोर्चे पर किसी से मदद की उम्मीद करें मन अशांत रहेगा।

कन्या राशिफल 

आज आप किसी अपने के व्यवहार के कारण परेशान हो सकते हैं। किसी संबंधी से बड़ा विवाद की स्थिति बन सकती है। स्वास्थ्य में आज (Aaj Ka Rashifal) गिरावट महसूस करेंगे। व्यापार-व्यवसाय में पार्टनर आपको धोखा दे सकता है। परिवार में पैतृक संपत्ति को लेकर विवाद की स्थिति बन सकती है। वाहन को संभाल कर उपयोग करें।

तुला राशिफल 

आज किसी कार्य विशेष के लिए बाहर की यात्रा कर सकते हैं। वाहन आदि के प्रयोग में सावधानी बरतने की जरुरत पड़ेगी, दुर्घटना की स्थति बन सकती है। व्यापार-व्यवसाय में आज आपको बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है। आपका पार्टनर आपका साथ छोड़ सकता हैं। परिवार में अपनों का सहयोग बढ़ेगा।

वृश्चिक राशिफल 

आज आपका दिन बहुत ही अच्छा रहेगा। सोचे हुए कार्य आपके पूरे होंगे। आप अपने साथी के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं, मन प्रसन्न रहेगा, कोई नया कार्य का दायित्व आज (Aaj Ka Rashifal) आपको प्राप्त होगा, व्यापार-व्यवसाय में लाभ होगा, परिवार में मान-सम्मान की स्थिति बनेगी। किसी विशिष्ट व्यक्ति से मुलाकात करेंगे।

धनु राशिफल 

आज का दिन आपके लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है। आप कोई नया कार्य शुरू करने की योजना बना सकते हैं, जिसमे आपको सफलता मिलेगी। आज (Aaj Ka Rashifal) किसी पुराने प्रसिद्ध व्यक्ति से मुलाकात होगा, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। रुका हुआ धन वापस मिलेगा। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। परिवार में मान-सम्मान बढ़ेगा। व्यापार-व्यवसाय में लाभ होगा। आज आप कोई नया वाहन खरीद सकते हैं।

मकर राशिफल 

आज आपका दिन व्यर्थ की भागदौड़ में गुजरेगा। किसी वाद-विवाद में आज आप फंस सकते हैं। विरोधियों के षड्यंत्र का शिकार हो सकते हैं। स्वास्थ्य में गिरावट महसूस होगी, इसके साथ ही व्यापार-व्यवसाय में भी हानि उठानी पड़ेगी। नौकरी बालों के लिए सहयोगियों से मतभेद की स्थिति बढ़ सकती है। परिवार में पैतृक संपत्ति को लेकर झगड़ा होगा। वाहन का उपयोग संभालकर करें।

कुंभ राशिफल 

आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा गुजरेगा। आज (Aaj Ka Rashifal) आप स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं। व्यर्थ की बात विवाद में आप फंस सकते हैं, व्यापार-व्यवसाय में आज नुकसान होने की संभावना है, किसी परिचित व्यक्ति के कारण आपको व्यापार व व्यवसाय में हानि उठानी पड़ सकती है। साथ ही परिवार में अपनों से मतभेद बढ़ सकते हैं।

मीन राशिफल 

आज का दिन आपके लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है। आप अच्छी कमाई करने और जमकर पार्टी करने की स्थिति में होंगे! अपने वर्कआउट के प्रति ईमानदार न रहने से आपको ख़राब आकार में रहने का ख़तरा है। कार्यस्थल पर चीजें सुचारू रूप से चलेंगी जिससे आप बहुत सारे लंबित काम निपटा सकेंगे। व्यस्त कार्यक्रम का पालन करने वालों को परिवार सबसे अधिक मददगार लगेगा.

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भोजपुरी एक्ट्रेस Amrita Pandey ने की खुदकुशी, निधन से कुछ घंटे पहले सोशल मीडिया पर किया ये पोस्ट -Indianews
Homemade Face Serum: हेल्दी और ग्लोइंग स्किन के लिए घर पर इस तरीके से तैयार करें विटामिन सी सीरम -Indianews
Ileana D’Cruz ने अपने काम को लेकर किया खुलासा, इंडस्ट्री में हक मिलने पर कही ये बात -Indianews
Khalistan Slogans: ट्रूडो की मौजूदगी में लगे खालिस्तान समर्थक नारे, भारत ने किया कनाडाई राजनयिक को तलब
Priyanka Chopra ने फ्लॉन्ट की टोंड बॉडी, हेड्स ऑफ स्टेट के सेट से नई सेल्फी की शेयर -Indianews
KKR vs DC Toss Update: कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11
IPL 2024, KKR vs DC Live Score: दिल्ली कैपिटल्स का सातवां विकेट गिरा, अक्षर पटेल 15 रन बनाकर आउट
ADVERTISEMENT