होम / MP State Service and State Forest Service Exam: आवेदन शुरू 

MP State Service and State Forest Service Exam: आवेदन शुरू 

India News Desk • LAST UPDATED : May 2, 2022, 10:23 am IST

Application started for MP State Service and State Forest Service Exam एमपी स्टेट सर्विस और स्टेट फॉरेस्ट सर्विस एग्जाम के लिए आवेदन शुरू

इंडिया न्यूज

MP State Service and State Forest Service Exam: मध्य प्रदेश स्टेट सर्विस एग्जाम 2021 और स्टेट फॉरेस्ट सर्विस एग्जाम को लेकर आवेदन के इंतजार में बैठे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है कि ऑनलाइन आवेदन शुरू हो चुके हैं ।

MP State Service and State Forest Service Exam
MP State Service and State Forest Service Exam

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा वर्ष 2021 की एमपी राज्य सेवा और राज्य वन सेवा परीक्षाओं के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया सोमवार को एक बार फिर से शुरू किए जाने की घोषणा की गयी थी। आयोग द्वारा शुक्रवार को जारी आधिकारिक विज्ञप्ति के मुताबिक, मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय के आदेश के अनुपालन में राज्य के बाहर के उम्मीदवारों को रोजगार पंजीयन की अनिवार्यता समाप्त करते हुए उम्मीदवारों को आवेदन का एक और मौका 2 से 11 मई 2022 तक दिया जाना है।

योग्यता

एमपीपीएससी द्वारा जारी टढ ररए 2021 अधिसूचना और टढ रऋर 2022 अधिसूचना के मुताबिक आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या किसी अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से किसी भी विषय में स्नातक होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवार की आयु 1 जनवरी 2022 को 21 वर्ष से कम 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, राज्य के नियमों के अनुसार अधिकतम आयु सीमा में राज्य के निवासी उम्मीदवारों को छूट दी जाएगी।

 

Read More: Recruitment in rubber board, know complete information 

 

Connect With Us :Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT