होम / ‘लाल सिंह चड्डा’ बायकॉट की मांग को देखते हुए आमिर खान ने किया फिल्म में ये बदलाव, सामने आई यह वजह

‘लाल सिंह चड्डा’ बायकॉट की मांग को देखते हुए आमिर खान ने किया फिल्म में ये बदलाव, सामने आई यह वजह

Prachi • LAST UPDATED : August 2, 2022, 3:49 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai) :

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शिनस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। बता दें कि फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इसके बॉयकाट की मांग उठने लगी हैं। बता दें कि इसके बाद आमिर खान ने टवीटर पर ट्वीट कर अपील की है कि इस फिल्म का बायकॉट न किया जाए इसके साथ ही उन्होंने अपनी फिल्म में बड़ा बदलाव भी कर डाला है।

सोशल मीडिया पर हो रही है लाल सिंह चड्डा की बायकॉट की मांग

आमिर खान और करीना कपूर खान की लाल सिंह चड्डा जल्द की सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, लेकिन सोशल मीडिया पर फिल्म के बायकॉट की मांग उठ रही है। इसके चलते एक्टर ने फिल्म में बड़ा बदलाव किया है, जिसका जिक्र उन्होंने एक इंटरव्यू में किया। आमिर ने बताया कि फिल्म की साउथ स्क्रीनिंग के बाद उन्होंने इसमें एक बदलाव किया है।

आमिर खान ने बदलाव की बताई यह वजह

Lal Singh Chaddha New Poster
Aamir Khan and Kareena Kapoor movie

दरअसल आमिर खान ने बातचीत के दौरान बताया कि अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को साउथ स्टार्स एसएस राजामौली, चिरंजीवी, नागार्जुन को दिखाकर उनका रिएक्शन लिया। दरअसल साउथ मार्केट में अपनी फिल्म का प्रचार करने के पीछे की वजह को बताते हुए आमिर बोले- अगर हिंदी आॅडियंस तेलुगू, तमिल और दूसरी लैंग्वेज की फिल्मों को वेलकम कर सकती है, तो उन्हें इस बात का भरोसा है कि तमिल और तेलुगू आॅडियंस भी उनकी फिल्मों को एक्सेप्ट करेगी। इसलिए लाल सिंह चड्ढा की टीम वहां तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

उन्होंने आगे बताया कि फिल्म को देखने के बाद साउथ स्टार्स का रिएक्शन कैसा था। आमिर ने कहा कि सभी लोगों को फिल्म पसंद आई। राजामौली और बाकी सभी चारों लोगों ने फिल्म के एक पहलू पर एक ही तरह रिएक्ट किया, जिससे हमें अपनी फिल्म के बारे में एक बात पता चली। मैं आपको इस बारे में तो नहीं बता सकता हूं, लेकिन इतना बोल सकता हूं कि उनका एक जैसा रिएक्शन था, जिसको सुनने के बाद हमनें फिल्म के उस हिस्से को बदला। ये बदलाव हमने स्क्रीनिंग के बाद किया है।

हॉलीवुड मूवी ‘फॉरेस्ट गंप’ की रीमेक है लाल सिंह चड्डा

बता दें कि लाल सिंह चड्डा फिल्म में आमिर के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर खान के साथ साउथ एक्टर नागा चैतन्य भी नजर आने वाले हैं। खास बात ये है कि चैतन्य इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। ये फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई हॉलीवुड मूवी ‘फॉरेस्ट गंप’ की रीमेक है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको दर्शकों के मिक्स रिव्यू मिले थे। वहीं उनकी ये फिल्म इसी महीने 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम माधवी भाभी ने रील और रियल लाइफ पतियों के साथ शेयर की फोटो, लिखा- आरआरआर कॉम्बिनेशन

ये भी पढ़े : नम्रता मल्ला ने प्रिंटेड ब्रा और सफेद शॉर्ट्स में कराया बोल्ड फोटोशूट, कातिलाना अंदाज देख फैंस हुए मदहोश

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: मेरी मां ने मुझे सिखाया हिंदू धर्म क्या है, प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर किया कटाक्ष- Indianews
Aaj Ka Rashifal: आज इन राशियों की चमकेगी किस्मत, पैसों से भरी रहेगी आपकी जेब, जानें अपना राशिफल-Indianews
West Bengal: बंगाल के हावड़ा में तृणमूल कांग्रेस के पंचायत कार्यालय में गोलीबारी, 1 घायल- Indianews
CSIR UGC NET June 2024: सीएसआईआर यूजीसी नेट के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू, लास्ट डेट 21 मई-Indianews
Tamil Nadu: तमिलनाडु के सलेम में दो जाति समूहों के बीच झड़प, दुकानों को किया आग के हवाले- Indianews
Blood Cancer: बच्चों में कैसे पनपता है ब्लड कैंसर का खतरा, जानें ल्यूकेमिया के लक्षण और उपाय-Indianews
गुजरात में क्षत्रिय आंदोलन के बीच PM Modi जामनगर राजघराने से की मुलाकात, रूपाला ने की थी विवादित टिप्पणी- Indianews
ADVERTISEMENT