होम / एक्ट्रेस मुमताज एक बार फिर से अपने डांस को लेकर सुर्खियों में, सलमान खान ने शेयर किया वीडियो

एक्ट्रेस मुमताज एक बार फिर से अपने डांस को लेकर सुर्खियों में, सलमान खान ने शेयर किया वीडियो

Rizwana • LAST UPDATED : December 17, 2022, 1:38 pm IST

(इंडिया न्यूज़): 80 के दशक में दो रास्ते, हरे रामा हरे कृष्णा, रोटी और अपराध जैसी फिल्मों से लोगों को दिल में खास जगह बनाने वाली एक्ट्रेस मुमताज एक बार फिर से अपने डांस को लेकर सुर्खियों में हैं। बॉलीवुड के भाई जान जिसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। दरअसल, मुमताज को हाल ही में स्पॉटिफाई म्यूजिक के पॉडकास्ट में शो में देखा गया था, जहां वो शो की होस्ट के साथ सदाबहार सॉन्ग आजकल तेरे मेरे प्यार के चर्चे पर डांस करती हुए दिख रही है। मुमताज के इस वीडियो बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है।

सलमान खान ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर कर लिखा, मुमताज आंटी को डांस करते देखना बहुत अद्भुत है। उन्हें प्यार करो, आंटी तुम बिल्कुल अलग हो और आज भी सबसे बेस्ट हो। सलमान खान द्वारा शेयर इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बता दें कि इस सदाबहार गाने को शंकर-जयकिशन ने लिखा और मोहम्मद रफी और सुमन कल्याणपुर ने अपनी बेहतरीन आवाज से बुना है। ये गाना 1968 में रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मचारी में शम्मी कपूर और मुमताज पर फिल्माया गया है।

हाल ही में जानकारी आई थी कि अभिनेता ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग पूरी कर ली है। बताया जा रहा है कि सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म किसी का भाई किसी की जान में 35 सालों के शानदार सफर को दिखाया जाएगा। वहीं, सलमान ने अपनी इस फिल्म के टाइटल का एलान फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर के 35 साल पूरे होने की खुशी में किया था।

इस फिल्म में सलमान खान के साथ साउथ की फेमस एक्ट्रेस पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। उन्होंने सितंबर में दबंग अभिनेता के साथ लद्दाख में फिल्म की शूटिंग की थी। वहीं, इस फिल्म से शहनाज गिल और पलक तिवारी भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। साथ ही फिल्म बॉक्सिंग चैंपियन विजेंदर कुमार भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

बात अगर सलमान खान के वर्कफ्रंट की करें तो वो किसी का भाई किसी की जान के अलावा टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म टाइगर 3 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कटरीना कैफ और इमरान हाशमी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो शाह रुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान कैमियो करने वाले हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT