होम / ‘ब्रह्मास्त्र’ का दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर बजा डंका, जानें फिल्म का कलेक्शन

‘ब्रह्मास्त्र’ का दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर बजा डंका, जानें फिल्म का कलेक्शन

Prachi • LAST UPDATED : September 11, 2022, 1:45 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai) :
बॉलीवुड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। बता दें डायरेक्टर अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म का प्रदर्शन पहले और दूसरे दिन काफी शानदार रहा है। दरअसल हाल ही में आई ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने ओपनिंग डे पर हिंदी वर्जन में 31.5-32.5 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।

जबकि दूसरे दिन फिल्म ने हिंदी वर्जन में 37.5-38.5 करोड़ रुपये तक का बिजनेस किया है। हालांकि, इस फिल्म के टोटल कलेक्शन के आंकड़े अभी कुछ साफ जाहिर नहीं किए गए हैं। बता दें कि रणबीर और आलिया की ब्रह्मास्त्र देशभर में 5019 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, जबकि दूसरे देशों में इसे 3894 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। ब्रह्मास्त्र को कुल मिलाकर 8913 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

हिंदी वर्जन में कायम है ‘ब्रह्मास्त्र’ का दबदबा

आगे बता दें कि रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने बॉक्स आॅफिस पर पहले दिन धुंआधार कमाई की है। 410 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने केवल हिंदी वर्जन में ही अपना दबदबा कायम किया है। पहले दिन तेलुगु वर्जन ने चार करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे दिन फिल्म ने सिर्फ 3 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया।

हालांकि, इसकी भरपाई फिल्म के तमिल वर्जन ने कर दी है। ये फिल्म दर्शकों को नया और अद्भुत अनुभव देगी, क्योंकि फिल्म में वीएफएक्स इफेक्ट इतना शानदार है, जो शायद पहली बार देश में देखने को मिलेगा। फिल्म ने पहले दिन भारतीय और ग्लोबल बॉक्स आॅफिस में कुल मिलाकर 75 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। फिल्म किसी छुट्टी में रिलीज नहीं हुई है, इसके बावजूद बॉक्स आॅफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : अवॉर्ड्स फंक्शन में साथ दिखें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान, वायरल हुआ वीडियो

ये भी पढ़े : करण जौहर ने किया वेब सीरीज ‘शो टाइम’ किया ऐलान, एंटरटेनमेंट दुनिया के बड़े सीक्रेट्स से पर्दा उठाएगी सीरीज

ये भी पढ़े : कनिका मान बिना ब्लाउज के साड़ी में आईं नजर, बोल्ड लुक के चलते हुई ट्रोल

ये भी पढ़े : वेबसीरीज ‘महाभारत’ का हुआ ऐलान, इस प्लेटफॉर्म पर होगी स्ट्रीम

ये भी पढ़े : तमन्ना भाटिया स्टारर ‘बबली बाउंसर’ का ट्रेलर आउट, इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube|

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT