होम / प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन का निधन, जानें भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह ने क्या कहा

प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन का निधन, जानें भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह ने क्या कहा

Rizwana • LAST UPDATED : December 30, 2022, 11:44 am IST

(इंडिया न्यूज़): मां ऐसी होती है जिससे घर में रौनक होती है और वो अपने घर को संजोकर रखती है। उसके लिए हर बच्चा बराबर होता है और अगर वो हमें छोड़कर चली जाए तो घर सूना हो जाता है। जी हां यहां हम बात कर रहे हैं प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन का। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का 100 साल की उम्र में अहमदाबाद के अस्पताल में निधन हो गया है। बीते दिन नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बता दें कि नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की मौत पर बॉलीवुड के कई सितारों ने शोक जताया है। कुछ देर पहले ही कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर प्रधानमंत्री की मां को श्रद्धाजंलि दी है। वहीं भोजपुरी वर्ल्ड की स्टार एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने प्रधानमंत्री की मां हीराबेन की मौत पर दुख जताया है।

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपनी स्टोरी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी मां हीराबेन की एक तस्वीर शेयर की है। इस साझा करते हुए एक्ट्रेस ने ऊं शांति लिखा है। बता दें कि अक्षरा सिंह का ये पोस्ट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसके अलावा रवि किशन ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां को श्रद्धाजंलि दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, एक पुत्र के लिए सबस कठिन क्षण ऊं शांति।

हाल ही में अक्षरा सिंह के कई म्यूजिक वीडियोज सामने आए हैं, जिसे लेकर वो चर्चा में बनी हुई है। बता दें कि अक्षरा सिंह इंटरनेट पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिसे उनके फॉलोअर्स खूब पसंद करते हैं। अक्षरा सिंह ने टीवी की दुनिया में भी धमाल मचाया है। वो बिग बॉस ओटीटी में दिखाई दी थीं। इस शो से उन्हें अलग पहचान मिली थी। फैन फॉलोइंग की बात करें तो इस मामले में अक्षरा सिंह हर किसी से आगे हैं। उन्हें इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT