होम / शाहरुख खान इस गाने पर थिरकते आए नजर, वायरल वीडियो में दिखा किंग खान का अनोखा अंदाज

शाहरुख खान इस गाने पर थिरकते आए नजर, वायरल वीडियो में दिखा किंग खान का अनोखा अंदाज

Saranvir Singh • LAST UPDATED : August 6, 2022, 12:59 pm IST

इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai):

बॉलीवुड किंग शाहरुख का स्टारडम काफी बिग है। बता दें कि एक्टर के लाखों चाहने वाले उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं अब लंबे अंतराल के बाद शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों ‘डंकी ‘, ‘पठान ‘ और ‘जवान’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वैसे शाहरुख खान साल 2023 में फैन्स को इन तीनों फिल्मों से खास तोहफा देने वाले हैं। वहीं फिल्म के सेट्स से लगातार शाहरुख खान के फोटो और वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब हाल ही में शाहरुख खान का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में ‘ना जा’ गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं शाहरुख खान

वैसे इस वीडियो में शाहरुख खान जबरदस्त अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में शाहरुख दिल खोलकर ‘ना जा’ गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान  के एक फैन पेज ने किंग खान का यह अनदेखा वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्टर ब्लैक कलर की टी-शर्ट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। वीडियो में शाहरुख खान पंजाबी गाने पर मस्ती भरे अंदाज में डांस कर रहे हैं। एक्टर के वायरल हो रहे इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

फैंस कर रहे हैं कमेंट्स

बता दें कि शाहरुख के वायरल वीडियो पर फैंस भी अपने कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने शाहरुख खान के वीडियो पर लिखा, “वह बहुत ग्रेसफुल हैं और उनका डांस बहुत प्यारा है। वैसे भी उनके मूव्स परफेक्ट होते हैं। इन्हें इतना खुश, कंफर्टेबल देखकर काफी खुशी हो रही है।” वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “सबसे तनावपूर्ण समय के दौरान भी हल्का महसूस करना, यही राजा की शक्ति है।

आखिरी बार 2019 में ‘जीरो’  में नजर आए थे शाहरुख खान

बता दें कि एक्टर शाहरुख खान आखिरी बार साल 2019 में आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। हालांकि यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी, जिससे शाहरुख काफी निराश हुए थे। ‘जीरो’ के बाद से लगातार फैन्स अपने स्टार की अपकमिंग फिल्मों का इंतजार कर रहे थे, लेकिन साल 2023 में आखिरकार फैन्स का इंतजार खत्म होने वाला है। जहां फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। वहीं राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ में शाहरुख और एक्ट्रेस तापसी पन्नू की जोड़ी नजर आएगी।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Astrological tips : रात को सोने से पहले अपनाएं ये जरूरी उपाय, जिंदगी में मिलेंगे नए मुकाम- Indianews
CSK vs SRH: तुषार देशपांडे ने सनराइजर्स हैदराबाद पर बरपाया कहर, CSK ने SRH को 78 रन से हराया -India News
Redmi A2: 10 हज़ार वाला फोन अब सिर्फ 5,299 रुपये में, शानदार ऑफर, जल्द करें बुक- Indianews
Keyboard security issue: इन मोबाइल के यूज़र्स हो जाएं सावधान! आपके साथ ऐसे हो सकता है फ्रॉड- Indianews
CBI Recruitment 2024: बिना परीक्षा दिये सीबीआई में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, बस ये चाहिए योग्यता- Indianews
NIA Recruitment 2024: NIA में बिना परीक्षा होगा सेलेक्शन, जल्द करें आवेदन, मिलेगी ये शानदार सैलरी- Indianews
India-China Talks: ‘भारत कभी नहीं झुकेगा’, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का चीन को सीमा वार्ता पर दो टूक जवाब -India News
ADVERTISEMENT