होम / ‘भाईजान’ से एग्जिट होने की खबर पर शहनाज गिल ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट की शेयर

‘भाईजान’ से एग्जिट होने की खबर पर शहनाज गिल ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट की शेयर

Prachi • LAST UPDATED : August 9, 2022, 1:12 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai) :

बिग बॉस से देश में पॉपुलर हुई शहनाज गिल इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं। बता दें कि शहनाज गिल सलमान खान की फिल्म भाईजान से डेब्यू करेंगी। लेकिन अब हाल ही में शहनाज गिल को लेकर खबरें थीं कि वो फिल्म भाईजान से बाहर हो गई हैं और उन्होंने सलमान खान को सोशल मीडिया पर अनफॉलो भी कर दिया है लेकिन अब इन सभी चचार्ओं के बीच अब सबकी चहेती शहनाज का रिएक्शन आ गया है।

शहनाज गिल का आया रिएक्शन

दरअसल हाल ही में शहनाज गिल को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई थी। सुनने में आया था उन्हें उनकी हिंदी डेब्यू फिल्म से बाहर कर दिया गया है। इतना ही नहीं शहनाज गिल और सलमान खान के बीच अनबन की अटकलें सुनने को मिलीं। शहनाज के सलमान खान को इंस्टा पर अनफॉलो करने की बात भी सामने आई। इन सभी अटकलों पर अब शहनाज गिल ने चुप्पी तोड़ी है।

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

बता दें कि शहनाज को इन सभी अटकलों को सुनकर हंसी आ रही है। एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट में लिखा- LOL! पिछले कुछ हफ्तों से ये अफवाहें मेरे रोजाना का एंटरटेनमेंट बन रही हैं। मैं इंतजार नहीं कर पा रही कि लोग मेरी फिल्म देखें और यकीनन मुझे भी इस फिल्म में। शहनाज गिल के इस जवाब से साफ है कि वो अपनी बॉलीवुड डेब्यू मूवी भाईजान से बाहर नहीं हुई हैं। वे फिल्म का पूरी तरह से हिस्सा हैं। उनके इस मूवी से बाहर निकलने की सभी अटकलें झूठी हैं।

फिल्म भाईजान के सेट पर गजरा लगाए दिखी थीं शहनाज गिल

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

वैसे अब शहनाज गिल का यह रिएक्शन आने के बाद यकीनन उनके फैंस को तसल्ली मिली होगी। क्योंकि वे भी शहनाज गिल को लेकर आई खबर से शॉक्ड थे। लेकिन अभी तक शहनाज गिल ने भी इस फिल्म का हिस्सा होने की बात को आॅफिशियली कंफर्म नहीं किया है ना ही सलमान खान ने।

मगर शहनाज के हालिया जवाब ने इशारों इशारों में काफी कुछ कह दिया है। पिछले दिनों शहनाज की तस्वीर भी सामने आई थी। जिसमें वे फिल्म भाईजान के सेट पर गजरा लगाए दिखी थीं। वहीं उनका लुक ऐसा था जैसे वो फिल्म में साउथ इंडियन बनी हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस 13 के वक्त भी सलमान खान ने कई दफा शहनाज को सपोर्ट किया था। वैसे जानकारी के लिए बता दें कि शहनाज गिल ने अपना एक्टिंग डेब्यू पंजाबी मूवी हौसला रख से किया था।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : पॉप स्टार और एक्ट्रेस ओलिविया न्यूटन जॉन का 73 साल की उम्र में निधन, ग्रैमी अवॉर्ड विजेता स्तन कैंसर से थीं पीड़ित

ये भी पढ़े : महेश बाबू बर्थडे : ‘प्रिंस ऑफ टॉलीवुड’ आज मना रहे हैं अपना बर्थडे, करोडों की संपत्ति के हैं मालिक

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Elvish Yadav: सांपो के जहर मामले के बाद मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज, एल्विश यादव पर-Indianews
रोजाना चैन और सुकून की नींद लेने के लिए, रात में सोने से पहले इन फूड्स और ड्रिंक्स का करें सेवन -Indianews
PM Modi in Ayodhya: राम की नगरी अयोध्या में पीएम मोदी के रोड शो का चुनावों पर कितना होगा असर, जानें जनता की राय- Indianews
रात में साने से पहले इन 4 चीजों को चेहरे पर लगाने से बढ़ेगा निखार, मिलेंगे ढेरो फायदे -Indianews
Farhan Akhtar ने Agni का पहला पोस्टर किया जारी, आग की लपटों से लड़ते दिखे प्रतीक गांधी -Indianews
Tawaifs Role in Indian History: भारत के स्वतंत्रता की गुमनाम कहानी, फ्रिडम फाइटर की लिस्ट में ये भी शामिल-Indianews
Green Thai Chicken Curry: लंच में ट्राई करें शानदार ग्रीन थाई चिकन करी, बनाने में है बेहद आसान -Indianews
ADVERTISEMENT