होम / ग्रैंड रिसेप्शन में रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आए सिद्धार्थ-कियारा, बॉलीवुड सितारों ने पार्टी में लगाए चार चांद

ग्रैंड रिसेप्शन में रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आए सिद्धार्थ-कियारा, बॉलीवुड सितारों ने पार्टी में लगाए चार चांद

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 13, 2023, 5:42 pm IST

Sidharth Malhotra and Kiara Advani Mumbai Wedding Reception: बॉलीवुड के पावर कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में बहुत ही धूमधाम से शादी की। बता दें कि उनकी शादी के कईं वीडियो और फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हुए। दिल्ली में अपने परिवार संग एक छोटा सा रिसेप्शन करने के बाद दोनों ने हाल ही मुंबई में धूमधाम से अपने बी टाउन दोस्तों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया, जिसमें इस कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला। अब इस दौरान के फोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहें हैं।

  • मुंबई में हुआ सिद्धार्थ-कियारा का ग्रैंड रिसेप्शन
  • सिद्धार्थ-कियारा ने मीडियो को दिए रोमांटिक पोज़
  • कईं बॉलीवुड सेलेब्स भी हुए शामिल

 

सिद्धार्थ-कियारा ने पैपराजी के सामने दिए रोमांटिक पोज़

आपको बता दें कि इस पावर कपल के रिसेप्शन की कईं फोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर की गई है। अपने इस ग्रैंड रिसेप्शन में सिद्धार्थ और कियारा ट्विनिंग करते हुए नजर आए। अपनी रिसेप्शन पार्टी में जहां सिद्धार्थ फुल ब्लैक सूट में काफी डैशिंग लग रहे थे, तो वहीं उनकी धर्मपत्नी कियारा आडवाणी भी सिल्वर और ब्लैक वेलवेट गाउन में काफी खूबसूरत नज़र आईं।

कियारा आडवाणी ने अपने इस लुक को अपनी सिल्वर-डायमंड ज्वेलरी के साथ कंप्लीट किया। इस कपल ने मीडिया कैमरा के लिए कईं रोमांटिक पोज़ भी देते नज़र आए। इस कपल को रोमांटिक अंदाज़ में देख फैंस इन फोटोज़ और वीडियो पर अपना प्यार बरसा रहें हैं। साथ ही इस कपल की तारीफें कर नहीं थक रहें। इस ग्रैंड रिसेप्शन में कईं सेलेब्स भी नज़र आए, जिन्होंने कैमरे के आगे कईं पोज़ दिए।

सासू मां संग पहुंची आलिया भट्ट, ये सितारे भी हुए शामिल

बता दें कि सिद्धार्थ-आलिया के इस मुंबई में हुए ग्रैंड रिसेप्शन में बॉलीवुड हस्तियों ने चार चांद लगा दिए। उनकी इस पार्टी में शामिल होने के लिए एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी सासू मां नीतू कपूर के साथ पहुंची। इस दौरान पिंक शिमरी साड़ी में आलिया बेहद ही खूबसूरत नज़र आईं।

उनके अलावा इस ग्रैंड रिसेप्शन में शामिल होने के लिए करीना कपूर खान, करण जौहर संग पहुंची। हमेशा कूल अवतार ने नज़र आने वाले करण पहली बार ब्लैक एंड व्हाइट सूट और बो-टाय पहनकर पहुंचे। इसके अलावा विद्या बालन, काजोल और अजय देवगन, अभिषेक बच्चन सहित कईं बॉलीवुड सितारों ने पार्टी में चार चांद लगा दिए।

कियारा-सिद्धार्थ का परिवार भी आया नजर

सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी का परिवार भी इस खुशी में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंचा और एक्टर के पिता ने पूरे परिवार संग मीडिया कैमरा के लिए पोज दिए। इस दौरान कियारा की सिद्धार्थ के पिता संग बॉन्डिंग भी देखने को मिली।

बता दें कि कियारा-सिद्धार्थ की लव स्टोरी फिल्म ‘शेरशाह’ की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी। दोनों ने मीडिया में कभी भी अपने रिश्ते पर बात नहीं की थी।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

UBSE Board Result 2024: उत्तराखंड बोर्ड 10वीं और 12वीं के नतीजे आज होंगे जारी, ऐसे करें चेक -India News
AAP-Congress Alliance: “दिल्ली की 7 सीटों पर कांग्रेस का कोई पोस्टर नहीं”, अरविंदर लवली ने AAP की तरफ किया इशारा -India News
Tips To Make Ice Cream: घर पर बनाएं आइसक्रीम, जमाने के लिए अपनाएं ये टिप्स, बाजार जैसा मिलेगा स्वाद- Indianews
HP Board 12th Result: हिमाचल बोर्ड ने जारी किए 12वीं के नतीजे, फिर लड़कियों ने मारी बाजी -India News
OnePlus के ये दो तगड़े फोन जल्द होंगे आपके बाजार में लॉन्च, प्रोसेसर से लेकर कैमरा तक की जानें डिटेल्स-Indianews
Assam Rifles की नागालैंड में बड़ी कार्रवाई, जब्त किया भारी हथियार का जखीरा, नापाक मंसूबों को बड़ा झटका- Indianews
Vivah Muhurat 2024: 24 साल बाद ऐसा संयोग जब मई-जून में नहीं होंगी कोई शादी, जानिए इसके पिछे का कारण-Indianews
ADVERTISEMENT