होम / सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'टाइगर-3' की रिलीज डेट एक बार फिर बढी आगे

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'टाइगर-3' की रिलीज डेट एक बार फिर बढी आगे

Nishi Pracha • LAST UPDATED : October 15, 2022, 3:24 pm IST

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘टाइगर-3’ की रिलीज डेट एक बार फिर आगे बढा दी गई है। सलमान खान ने ये बात खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट करके आपने फैंस के साथ साझां की है। सलमान खान और कटरीना कैफ फिर एक बार बड़े पर्दे पर अपना जलवा दिखाएंगे, लेकिन इसके लिए आपको थोड़ा ओर इंतजार करना होगा। सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर-3’ अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी। फिल्म में सलमान खान का नाम टाइगर हैं, तो वही कटरीना कैफ का नाम जोया हैं। इस जोड़ी को पहले भी ‘टाइगर’ और ‘टाइगर-2’ में काफी पसंद किया जा चुका हैं।

फिल्म ‘टाइगर-3’ को अलग-अलग भाषाओं में किया जायेगा रिलीज

सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर-3’ को देशभर के सिनेमा घरों में अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया जायेगा। हिंदी के साथ-साथ इसे तमिल और तेलुगू में भी रिलीज किया जाएगा। सलमान खान की अपकामिंग फिल्म ‘टाइगर-3’ के लिए आपको पूरे एक साल का इंतजार और करना पड़ेगा।

फिल्म ‘टाइगर-3’ से सलमान की पहली झलक

सलमान खान ने फिल्म से अपना एक पोस्टर शेयर किया है। निर्देशक मनीष शर्मा की फिल्म ‘टाइगर-3’ का प्रोडक्शन आदित्य चोपड़ा कर रहे हैं। सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर-3’ अनाउंसमेंट के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। आपको बता दें कि ‘टाइगर’ सीरीज की पिछली दोनों फिल्में ब्लॉकबस्टर हिट रही हैं। जिसमें सलमान खान और कटरीना कैफ की जोडी को भी काफी पसंद किया गया था। सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर-3’
साल 2023 को रिलीज होगी।

शाहरुख और सलमान खान एक दूसरे की फिल्म में करेंगे कैमियो रोल

यूं तो पहले भी कई बार शाहरुख और सलमान खान एक दूसरे की फिल्म में कैमियो रोल कर चुके हैं लेकिन यह पहली बार होगा, जब दोनों की फिल्मों की कहानियां एक दूसरे के साथ लिंक करेंगी।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT