होम / BIGG BOSS 16: सुंबुल के पिता ने बेटी को टीना के मुंह पर लात मारने की सलाह दे डाली, कुशाल टंडन को आया गुस्सा

BIGG BOSS 16: सुंबुल के पिता ने बेटी को टीना के मुंह पर लात मारने की सलाह दे डाली, कुशाल टंडन को आया गुस्सा

Swati Singh • LAST UPDATED : November 22, 2022, 6:08 pm IST

रियलिटी शो बिग बॉस 16 हर दिन मचेदार बनता जा रहा है. दर्शकों को biggboss का ये सीजन काफी पसंद आ रहा है. आए भी क्यों न भला बिग बॉस के घर में आए दिन कुछ न कुछ हंगामा जो देखने को मिल रहा हैं. अब आने वाला एपिसोड टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है और इसकी सबसे बड़ी वजह टीवी एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान हैं। सुंबुल के पिता ने टीना दत्ता और शालीन भनोट को लेकर बहुत कुछ कह डाला है। जिसके बाद घर में हंगामा तो होना तय है।

 

 

सुंबुल के पिता ने रची साज़िश

हल के एपिसोड में आप देखेंगे की सुंबुल तौकीर खान अपने पिता से फोन पर बात करती नज़र आएंगी, पिता की बातों से सुबुंल काफी इमोशनल होती है, जहां वो अपने आंसू नहीं रोक पाती , जिसके बाद एक्ट्रेस पिता की हां में हां मिलाती नज़र आती है. बता दें कि सुबुंल के पिता ने तबीयत खराब होने का बहाना बनाकर अपनी बेटी से शो में बात की थी उस दौरान एक्ट्रेस के पिता ने टीना दत्ता और शालीन भनोट को लेकर काफी कुछ कहा था. और एक ऐसी बात भी कहे डाली जो काफी लोगों को हैरान कर रही है.

लोग सोच रहे है की एक पिता ऐसे कैसे बोल सकता है। बता दें कि सुंबुल के पिता ने टीना के मुंह पर लात मारने की सलाह दे डाली है और काफी अपशब्द भी कहे है. यही नहीं, उन्होंने सुंबुल को नसीहत दी थी कि, वह नेशनल टेलीविजन पर शालीन और टीना को औकात दिखाए. नेशनल टीवी पर सुंबुल के पिता के इन स्टेटमेंट्स के चलते उन्हें बुरी तरह ट्रोल किए जा रहे हैं।

कुशाल टंडन ने किया टीना को सपोर्ट

बता दें कि सुबुंल के पिता की कॉल के बाद एक्टर कुशाल टंडन टीना के सपोर्ट में नजर आए है. बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके कुशाल टंडन ने सुंबुल के पिता पर गुस्सा निकालते हुए टीना दत्ता का सपोर्ट किया है और कहा कि, वह भी किसी की बेटी है. एक ट्वीट में कुशाल ने अपना रिएक्शन देते हुए कहा, “क्यों सुम्बुल ही एकमात्र कंटेस्टेंट हैं, जिनके पिता को स्टेज पर आने की अनुमति दी गई थी ताकि वह बता सकें कि वह कैसी दिखाई दे रही हैं, कैसे वह एकमात्र कंटेस्टेंट हैं, जिनके पिता उन्हें फोन करते हैं और फोन पर बात कर सकते हैं.”

कुशाल ने बिग बॉस पर ही सवाल खड़े कर दिए है कि आखिरकर बिग बॉस के घर में सिर्फ सुबुंल के पिता को ही क्यों बुलाया जा रहा है। वहीं कुशाल ने अपने अगले ट्वीट में कहा, “और उनके पिता को एक फोन कॉल करने की अनुमति कैसे दी गई है और वह अन्य कंटेस्टेंट्स के बारे में गलत कैसे बोल सकते हैं. वो भी किसी की बेटी है, उनके पिता टीना के लिए अपशब्द यूज कर रहे हैं और बोल रहे हैं उससे दूर रहो. वॉव.” कुशाल टंडन के रिएक्शन पर फैंस सहमति जाहिर कर रहे हैं.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Tornadoes: ओक्लाहोमा में बवंडर का तांडव, 4 लोगों की मौत; अलर्ट जारी- indianews
Arvinder Singh Lovely के इस्तीफे पर कांग्रेस के उदित राज ने दी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा-Indianews
Indian Railways: रेलवे यात्रियों के लिए खुशखबरी! अब घर बैठे खरीद सकेंगे जनरल और प्लेटफॉर्म टिकट-Indianews
International Dance Day 2024: हेल्दी हार्ट से वजन घटाने तक, ये हैं डांस करने के अद्भुत फायदे -Indianews
Supreme Court: ईडी के गिरफ्तारी के खिलाफ अरविंद केजरीवाल और हेमंत सोरेन की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज करेगा सुनवाई-Indianews
Lok Sabha Election: अमित शाह ने वंशवाद की राजनीति को लेकर सपा पर बोला हमला, जानें क्या कहा
Virat Kohli: विराट कोहली के स्ट्राइक रेट पर सवाल उठाने वालों को गंभीर ने दिया जवाब, जानें क्या कहा-Indianews
ADVERTISEMENT