होम / एक बार फिर से साथ आ रहे हैं शाहरुख और सलमान, टाइगर 3 में दिखाएंगे जलवे

एक बार फिर से साथ आ रहे हैं शाहरुख और सलमान, टाइगर 3 में दिखाएंगे जलवे

Rizwana • LAST UPDATED : November 8, 2022, 3:45 pm IST

(इंडिया न्यूज़):  सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ में पठान बने शाहरुख खान का जलवा दिखाई देगा तो वहीं शाहरुख की ‘पठान’ में टाइगर बने सलमान खान भी अपना जादू दिखाएंगे। इसकी पुष्टि कुछ समय पहले की गई थी, लेकिन अब खबर आई है कि शाहरुख खान ‘टाइगर 3’ में एक रोमांचक सीक्वेंस में दिखाई देंगे।

‘पठान’ के साथ-साथ ‘टाइगर’ और ‘वॉर’ फ्रेंचाइजी यश राज फिल्म्स द्वारा तीन शानदार फिल्में हैं। आदित्य चोपड़ा की यह शानदार फिल्मो में लगातार शाहरुख, सलमान और ऋतिक ने अपना जादू दिखाया है। शाहरुख खान ‘पठान’ की रिलीज के तुरंत बाद ‘टाइगर 3’ की शूटिंग करेंगे, इस प्रकार टाइगर फ्रेंचाइजी में उनकी उपस्थिति की पुष्टि होगी। 25 जनवरी, 2023 के तुरंत बाद शाहरुख की ‘टाइगर 3’ की शूटिंग शेड्यूल की योजना बनाई जा रही है।

सूत्रों की मानें तो, “यह एक बड़े पैमाने पर माउंटेड एक्शन सीक्वेंस होगा जहां पठान और टाइगर (सलमान और शाहरुख) एक बहुत ही महत्वपूर्ण सीन के लिए एक साथ आएंगे। दर्शकों को प्यार करने के लिए यह एक बहुत बड़ा सिनेमाई क्षण भी होगा।” जासूस जगत बहुत ही रोमांचक हो रहा है क्योंकि यह बड़े से बड़े सुपरस्टार्स को एक दिलचस्प, धारदार सीक्वेंस में एक साथ लाता है जो आगे बढ़ने की साजिश के लिए महत्वपूर्ण हैं। अब सभी की निगाहें इस बात पर हैं कि ऋतिक रोशन कब जासूस ब्रम्हांड में प्रवेश करेंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT