होम / क्रिकेटर शुभमन गिल ने सारा अली खान को लेकर उड़ी अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, क्या वाक़ई कर रहे हैं डेट

क्रिकेटर शुभमन गिल ने सारा अली खान को लेकर उड़ी अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, क्या वाक़ई कर रहे हैं डेट

Garima Srivastav • LAST UPDATED : November 16, 2022, 11:26 am IST

India News Entertainment: क्रिकेटर शुभमन गिल ने आखिरकार सारा अली खान को लेकर उड़ी अफवाहों पर अब चुप्पी तोड़ दी है. उन्होंने पंजाबी चैट शो दिल दिया गल्लां में इस बारें में खुलकर बात की.शुभमन क्रिकेटर सोनम बाजवा के साथ एक टॉक शो में दिखाई दिए, जहां उन्होंने उन्हें सारा के साथ अपने रिश्ते के समीकरण के बारे में बताया. मशहूर पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा चैट शो दिल दिया गल्लां सीजन 2 को होस्ट कर रही हैं. सीजन 2 के आनेवाले एपिसोड के प्रोमो में शुभमन गिल गेस्ट के रूप में शामिल होंगे.शो के प्रोमो वीडियो में सोनम शुभमन गिल से बॉलीवुड की सबसे फिट फीमेल एक्ट्रेस का नाम पूछती हुई नजर आ रही हैं. इस सवाल का शुभमन तुरंत जवाब देते हुए कहते हैं कि,”सारा!” बाद में इसी एपिसोड में, होस्ट ने उनसे पॉइंट ब्लैंक पर पूछा कि, “क्या आप सारा को डेट कर रहे हैं?” इस पर शुभमन जवाब देते हैं, “हो सकता है.” सोनम हंसती है और पंजाबी में पूछती है, “सारा दा सारा सच बोलो प्लीज यानि कि (कृपया हमें पूरा सच बताएं)।”जिसपर शुभमन जवाब देते हुए कहते हैं, “सारा दा सारा सच बोल रेयान यानि की (मैं पूरी सच्चाई बता रहा हूं). शायद हां शायद नहीं।

सबसे पहले शुभमन और सारा को इसी साल अगस्त में एक साथ देखा गया था.जिसके बाद बॉलीवुड की गलियारों में ये चर्चाएं तेज़ हो गई कि शुभमन और सारा एक दुसरे को डेट कर रहे हैं. टिकटॉक यूजर उज्मा मर्चेंट द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में सारा और शुभमन को मुंबई के वर्ली के एक लोकप्रिय रेस्तरां बास्टियन में एक साथ भोजन करते हुए दिखाया गया है. इससे क्रिकेटर और अभिनेता दोनों के कई प्रशंसक हैरान थे. शुभमन का नाम पहली बार किसी के साथ नहीं जोड़ा गया है बल्कि इससे पहले, शुभमन को एक और सारा – सचिन तेंदुलकर की बेटी से जोड़ा गया था.

अक्टूबर में, दोनों को एक ही होटल और बाद में एक ही फ्लाइट से बाहर निकलते हुए क्लिक करने के बाद फिर से अफवाहों को हवा दी गई. हांलाकि इस बार सारा अली खान को लेकर बहुत सीधा जवाब नहीं दिया गया है. अभी इन खबरों की पुष्टि भी नहीं हुई है.

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Jeevan Reddy: तेलंगाना कांग्रेस सांसद की बरबरता, बुजुर्ग महिला को लगाया थप्पड़; वीडियो वायरल-Indianews
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस को ओडिशा में लगा बड़ा झटका, पुरी उम्मीदवार ने चुनाव लड़ने से किया इनकार-Indianews
Hyderabad: आठ साल बाद बंद हुआ PHD छात्र रोहित वेमुला आत्महत्या केस, जानें पूरा मामला- indianews
राम गोपाल वर्मा की वजह से स्टार बने Hrithik Roshan! डायरेक्टर ने सुनाया अनसुना किस्सा -Indianews
Prajwal Revanna: कर्नाटक सेक्स स्कैंडल, नए लुकआउट नोटिस के बाद कर्नाटक के सांसद प्रज्वल रेवन्ना के घर पर जांच टीम- indianews
Reduce STRESS: क्या आपको भी है तनाव की समस्या, तो आज इन टिप्स को अपनाकर दूर भगाएं स्ट्रेस-Indianews
IPL 2024, RCB vs GT: एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में होगा जबरदस्त मुक़ाबला, जानें किसका पलड़ा भारी -Indianews
ADVERTISEMENT